nayaindia Income Tax Raid In Bengaluru Rs 42 Crore Recovered From Flat बेंगलुरु में आयकर के छापे: फ्लैट से मिले 42 करोड़ रुपये
News

बेंगलुरु में आयकर के छापे: फ्लैट से मिले 42 करोड़ रुपये

ByNI Desk,
Share

Income Tax Raid :- आयकर विभाग के अधिकारियों को बेंगलुरु के एक फ्लैट में बिस्तर के नीचे करोड़ों की नकदी मिली। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आयकर अधिकारी मामले के सिलसिले में एक पूर्व महिला पार्षद और उसके पति से पूछताछ कर रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि पांच राज्यों, खासकर राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए फंडिंग के लिए बेंगलुरु में सोने के आभूषण विक्रेताओं और अन्य स्रोतों से बड़ी मात्रा में धन इकट्ठा किया जा रहा है। 

इस संबंध में सूचना मिलने पर आयकर विभाग शहर में छापेमारी कर रहा है. आरटी नगर के पास आत्मानंदा कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में गुरुवार देर रात की गई छापेमारी के दौरान 42 करोड़ रुपये की नकदी मिली। सूत्रों ने बताया कि बिस्तर के नीचे 23 बक्सों में 42 करोड़ रुपये मूल्य के 500 रुपये के नोट रखे हुए थे। सूचना मिलने के बाद आयकर अधिकारियों ने आरटी नगर में दो स्थानों पर छापेमारी की और उन्हें एक स्थान पर नकदी मिली। सूत्रों ने बताया कि फ्लैट खाली था और वहां कोई नहीं रहता था, हालांकि, आईटी अधिकारी फ्लैट मालिक के विवरण के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। 

घटनाक्रम के बाद, आयकर अधिकारी पूर्व पार्षद और उनके पति से उनके आवास पर पूछताछ कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्षद का पति एक ठेकेदार है और वह ठेकेदार संघ का हिस्सा है, जिसने पिछली भाजपा सरकार पर परियोजनाओं पर 40 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप लगाया था। ठेकेदार ने कई नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए थे। घटना के संबंध में अभी और जानकारी सामने आना बाकी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें