nayaindia Rahul Gandhi हम केरल व दिल्ली में आएंगे सत्ता में: राहुल गांधी
केरल

हम केरल व दिल्ली में आएंगे सत्ता में: राहुल गांधी

ByNI Desk,
Share
Rahul Gandhi

वायनाड (केरल)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को इंडिया ब्लॉक के पार्टनर लेफ्ट पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस केरल और दिल्ली में सत्ता में आएगी। वायनाड से दोबारा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस (Congress) नेता ने अपने निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं के लिए राज्य और केंद्र को जिम्मेदार ठहराया। सुल्तान बाथेरी में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मुझे पता है कि वायनाड कुछ समस्याओं का सामना कर रहा है और इसमें मानव-पशु संघर्ष, रात के यातायात का मुद्दा और चिकित्सा सुविधाओं से जुड़े मुद्दे, मेडिकल कॉलेज की कमी शामिल है। Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा मैंने कई मौकों पर केंद्र और राज्य दोनों को लिखा है, लेकिन ये दोनों सरकारें वायनाड के प्रति सौतेला रवैया अपना रही हैं। समस्या यह है कि हम दिल्ली या यहां सत्ता में नहीं हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि वायनाड की समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा क्योंकि कांग्रेस दिल्ली और केरल में भी सत्ता में आने वाली है। उन्होंने कहा कि जब भी वह वायनाड आते हैं, तो उन्हें लगता है कि वह अपने घर आ गए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा मैंने अपनी मां (सोनिया गांधी) से कहा है कि उन्हें 10 दिनों के लिए वायनाड रहने आना चाहिए और वह आएंगी। इस पर भीड़ ने खुशी जताई और एक महीने रुकने का आग्रह किया। इस पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जवाब दिया वह एक महीने तक नहीं रह सकतीं, क्योंकि उन्हें नमी की समस्या है।

मैंने उनसे कहा है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह को मिस कर रही हैं। वह आ रहीं होंगी। इससे पहले वह अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे और एक रोड शो किया। इसमें हजारों लोग शामिल हुए। कुछ देर की यात्रा के बाद उन्होंने गाड़ी रोकी और सभा को संबोधित किया। गांधी ने 2019 में वायनाड सीट 4.30 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीती, जो राज्य में सबसे अधिक है। इस बार उनका मुकाबला सीपीआई नेता एनी राजा और बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन से है।

यह भी पढ़ें:

जेल में केजरीवाल से मिले सीएम भगवंत मान

वरुण धवन ने अपना पसंदीदा बॉलीवुड ट्रैक किया शेयर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें