nayaindia Bihar Chief Minister Nitish Kumar Reached Raj Bhavan Met Governor बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे राजभवन, राज्यपाल से की मुलाकात
News

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे राजभवन, राज्यपाल से की मुलाकात

ByNI Desk,
Share

Nitish Kumar :- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक राजभवन पहुंच गए और राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की। नीतीश के अचानक राजभवन पहुंचने के बाद प्रदेश की राजनीति में सरगर्मी बढ़ गई। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की। उनके साथ मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे। जानकारी दी गई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीधे राजभवन पहुंच गए और राजभवन में करीब 40 मिनट तक रहे।

राजभवन से निकलने के बाद वे सीधे मुख्यमंत्री आवास चले गए। इस दौरान राजभवन और मुख्यमंत्री आवास के बाहर बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे, लेकिन, उन्होंने पत्रकारों से कोई बात नहीं की। राजद और जदयू के नेता इसे औपचारिक मुलाकात बता रहे हैं। दोनों दलों के नेताओं का कहना है कि यह मात्र औपचारिक मुलाकात है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। इसके अन्य अर्थ नहीं निकाले जाने चाहिए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें