राशिफल 05 फरवरी मंगलवार

मेष( Aries): आज के दिन काम में आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ने से ही फायदा होगा। कोशिश जारी रखें तो अटके हुए काम भी बन जाएंगे। आज  के दिन कि सफलता के लिये केसर का तिलक लगाये।

वृष(Taurus): आज  काम में पूरा फोकस बनाएं रखें।  हर परिस्थिति में अपने आपको स्थिर बनाएं रखें।आज के दिन कि सफलता के लिये चावल मूंग पक्षियों को खिलाये । 

मिथुन(Gemini): आज अपने प्रयास में कोई कमी न होने दें। अगर ज्यादा बोलने की आदत है तो उसे नियंत्रण में रखने की कोशिश करें।आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी मे जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करे

कर्क(Cancer):  आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अच्छा समय आपको उस दिशा में धकेल देगा , जिस दिशा में आप जाना चाहते हैं। आज के दिन कि सफलता के लिये विष्णु आराधना करे 

सिंह(Leo): आज आपके विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन आप धैर्य बनाए रखें। पुरानी बातें भूल कर जिंदगी की नई शुरुआत करें।आज के दिन की सफलता के लिए छोटो बच्चो को फलों  का दान करे ।

कन्या(Virgo): आज  नई नौकरी, नए बिजनेस की रूपरेखा बनेगी, जो आगे जाकर सब कुछ बदल देने वाली साबित होगी। मन खुला रखें।आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को मीठा खिलाये । 

तुला(Libra): आज लोगों से संपर्क मजबुत करने में फोकस करे। जोखिमपूर्ण कार्यों में सावधान रहें। छोटी-छोटी बातों को तूल न दें। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी  की पूजा करके दिन की शुरुआत करे

वृश्चिक(Scorpio): आज अपने कॉन्फिडेंस का स्तर उच्च बनाये रखे।  आपके काम में समय का मैनेजमेंट बहुत जरूरी है, इस पर ध्यान दें। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाये

धनु(Sagittarius): अगर आज आपको कोई एक्स्ट्रा काम करना पड़ रहा है तो उसे बोझ नहीं, बल्कि एक अवसर समझ कर करें।आज के दिन की सफलता के लिए आज किसी भी कार्य मे झूठ नहीं बोलने का संकल्प  करे।

मकर(Capricorn): आज  व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। आपके जीवन को अपने व्यवहार से सुंदर बना सकते हैं।आज के दिन की सफलता के लिए बुजुर्गो का दिल ना दुखाने के संकल्प के साथ दिन कि शुरआत करे।

कुंभ(Aquarius):  आज का दिन आपके लिए परेशानियों भरा भी हो सकता है। आज कोई नया काम शुरू न करें।  आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे |

मीन(Pisces): आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।  आर्थिक मामलों पर बहस के कारण मानसिक तनाव और मन मुटाव हो सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड  खिलाये।

23 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।