राशिफल 24 जनवरी गुरुवार

मेष( Aries): आज मानसिक अवसाद से बचे । आने वाले दिनों में सकारात्मक सोच के साथ खुद को इम्प्रूव करने की कोशिश करे  | आज के दिन की सफलता के लिए केले के पौधे की पूजा करे ।

वृष(Taurus):  आज  कई तरह के विचारों से डिस्टर्ब हो सकते हैं। दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है।  आज के दिन की सफलता के लिए  में पक्षियों को गेहू - चावल खिलाये

मिथुन(Gemini): आज कुछ सुखद बदलाव  होगा जिसे आप काफी समय तक याद रखेंगे। खुद के लिए अच्छा सोचे ।आज के दिन की सफलता के लिए साई मंदिर में बिस्कुट के पैकेट का दान करे  

कर्क(Cancer): आज दिल में कोई बात या नया आइडिया हो तो फौरन आगे बढ़ें, फायदा जरूर होगा। मन शांत रखे | आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर मे इत्र चढ़ाये ।

सिंह(Leo): आज  नौकरी या करियर में बदलाव के बारे में भी विचार कर सकते हैं। आज कोई भी काम कल पर न टालें। आज के दिन की सफलता के लिए किसी पीले रंग के कपड़े पहने |  

कन्या(Virgo): आज दो तरफा बातें करने से  आपको बचना होगा। अपनी छवि पर, अपने आप पर ध्यान दें। आज के दिन की सफलता के लिए धनिया और हरी सब्जी खाएं। 

तुला(Libra):  आज मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर कार्य करना चाहिए। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखे |  आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर में दीपक लगाएं। 

वृश्चिक(Scorpio): सकारात्मक सोच से आप आज का दिन अच्छा बना सकते हैं। व्यर्थ कार्य व वार्तालाप में समय नष्ट न करें। आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे |

धनु(Sagittarius): आज नई संभावनाओं पर ध्यान देने की कोशिश करें।  आज अपनी सोच को नकारात्मक नहीं बनाये | आज के दिन की सफलता के लिए काली मिर्च दान दें।  

मकर(Capricorn): आज बहुत-सी परेशानियों और समस्याओं के समाधान आज आपको मिल सकते हैं।कार्यशील बने रहे |  आज के दिन की सफलता के लिए आज किसी भी कार्य मे खोपरे का तेल नाभि पर लगाएं। 

कुंभ(Aquarius):  आज आपका टाइम अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं।  पुरानी बातों पर सोचना बंद करें।  आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को ग़ुड खिलाये

मीन(Pisces): आज क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है। ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। आज के दिन की सफलता के लिए किशमिश का पानी पिएं। 

38 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।