करीना पति सैफ के लिए शॉपिंग नहीं करतीं

मुंबई अभिनेता सैफ अली खान ने फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एथनिक फैशन ब्रांड 'हाउस ऑफ पटौदी' लांच किया है। सैफ का कहना है कि इस क्लोदिंग लाइन के जरिए वे अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। सैफ ने यहां आईएएनएस को बताया, "मुझे कपड़ों से प्यार है। मुझे कपड़ों में एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ है। मै समझता हूं कि बाजार में एथनिक कपड़े उतने उपलब्ध नहीं हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग अब एथनिक कपड़े ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं। इसलिए मैंने मिंत्रा के सीईओ से बात की. और हमने 'हाउस ऑफ पटौदी' के विचार को मूर्त रूप दिया।

फैशन के मामले में सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर खान की भी कम तारीफ नहीं करते हैं और उन्हें फैशन आयकॉन करार देते हैं। सैफ ने कहा, "करीना को फैशन की अदभुत समझ है। वह हमेशा कपड़ों में रुचि लेती है। जब भी हम मिलते हैं, वह हमेशा कार्यक्रमों में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज की खरीदारी करती है। मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू कर देना चाहिए। उसके बाद हर कोई उसी जगह से कपड़े खरीदेगा और वैसी ड्रेसेज प्राप्त कर पाएगा।

यह पूछे जाने पर क्या करीना कभी उनके लिए भी खरीदारी करती है, सैफ ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं अपने कपड़े खुद चुनता हूं..अगर आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी। दोनों में काफी अंतर है। कभी-कभी तो यह और भी जटिल हो जाता है।

 

116 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।