ईमानदारी के साथ बनायी गयी है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : अनुपम खेर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि उनकी अभिनीत फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बेहद ईमानदारी के साथ बनायी गयी है और इसके पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। यह फिल्म 11 जनवरी को प्रदर्शित हो गयी है।

फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका जबकि अक्षय खन्ना ने संजय बारू की भूमिका निभायी है। अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अनुपम ने कहा कि फिल्म बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाई गयी है। फिल्म की रिलीज के पीछे हमारा कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अक्षय खन्ना ने एक अच्छी बात कही थी कि यह फिल्म लोगों को डिबेट करने का मौका देगी न कि विवाद का। उन्होंने कहा,“ लोगों में उत्साह है कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहा हूं, दर्शक तय करेंगे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी या नहीं।”    

59 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।