कांग्रेस सरकार जनता के लिए करेगी काम-जूली

अलवर। राजस्थान के श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने राज्य में कांग्रेस सरकार को जनता की सरकार बताते हुए कहा है कि वह जनता के काम करेगी।

श्री जूली ने अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के भाखेड़ा गांव में आज उनके नागरिक अभिनंदन में बोल रहे थे। उनके मंत्री बनने के बाद पहली बार गांव पहुंचने पर लोगों ने उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने उनके सामने सड़क, नाली, एनीकट निर्माण की समस्या रखी। इस पर उन्होंने कहा यह जनता की सरकार है और उसके लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि अलवर ग्रामीण विधानसभा के हर गांव एवं हर पंचायत की समस्या का वह ध्यान रखेंगे।

उन्होंने कहा कि रामगढ़ में विधानसभा चुनाव के कारण आचार संहिता लगी हुई है। उसके बाद सभी की समस्याओं का निराकरण शीघ्र कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही विधवा पेंशन, निशक्त पेंशन, वृद्धा पेंशन में बढ़ोतरी कर दी गई है और जिन वृद्धों की पेंशन अभी तक नहीं बन पाई है उन्हें भी शीघ्र शिविर लगाकर पेंशन शुरु करने का काम किया जाएगा।

116 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।