उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम से मिलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के अभिनेताओं और अन्य सदस्यों से मंगलवार को सेना दिवस पर मुलाकात की। सेना प्रमुख बिपिन रावत के घर पर आयोजित एक समारोह में यह मुलाकात हुई।  फिल्म अभिनेता विक्की कौशल, यामी गौतम, निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रोनी स्क्रूवाला यहां पहुंचे थे।

सीतारमण ने ट्विटर पर फिल्म के सदस्यों को बधाई दी थी, जिसके बारे में उन्होंने ‘‘काफी तारीफ’’ सुनी है। केन्द्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘सेना दिवस पर बिपिन रावत के घर... फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम के साथ। उन्होंने लिखा, ‘‘अभी तक फिल्म देखी नहीं है लेकिन काफी तारीफ सुनने को मिल रही है। रोनी स्क्रूवाला, आदित्य धर, विक्की कौशल, यामी गौतम को हमारे सैनिकों की भावनाएं बयां करने वाली फिल्म बनाने के लिए बधाई। अभिनेता विक्की ने भी मंत्री से मुलाकात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैम से मिलना सम्मान भरी बात है। 
वहीं अदाकारा यामी गौतम ने लिखा, ‘‘हम आपसे मिल कर गौरवान्वित हैं...और उत्साहवर्धक शब्दों के लिए शुक्रिया। देश के लिए आप जो करते हैं वह अतुलनीय है। फिल्म उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। उरी हमले में 17 सैनिक मारे गए थे। फिल्म में परेश रावल और मोहित रैना भी हैं। यह 11 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

52 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।