एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स सिर्फ 2899 रुपए में, पहले आओ-पहले पाओ सेल का उठाएं फायदा - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स सिर्फ 2899 रुपए में, पहले आओ-पहले पाओ सेल का उठाएं फायदा

Reliance Jio 4G Data Offer

नई दिल्ली। आजकल एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को यूथ की पहली पसंद है। और ये बजट रेंज में होतो बात ही क्या है। ऐसा ही एक स्मार्टफोन बाजार में पूरी गारंटी के साथ उपलब्ध है जिसको आप सिर्फ 2899 रूपए में खरीद सकते हैं।

यकीन नहीं आता तो ZOOMSHOP पर जाकर इस एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के रीफर्बिश्ड मॉडल सिर्फ 2899 रूपए में खरीद सकते हैं। यह एक सीमित ऑफर है जिसके तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर ये स्मार्टफोन्स कम दामों में उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही रहेगा। ZOOMSHOP सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज बेचने के लिए ऑनलाइन मार्केट है। इस वेबसाइट पर बेचे जाने वाले सभी स्मार्टफोन्स काफी जांच परख से गुजरते हैं।

ये भी पढ़ें :-  देशभर में कोरोना हो रहा बेकाबू! एक ही दिन में 1 लाख 70 हजार के करीब नए मामले आए सामने

इस सेल में सभी नामी ब्रांड्स के स्मार्टफोन और कीपैड फोन हैं जिन्हें कस्टमर्स को लक-बाय-चांस के आधार पर दिया जाएगा। सेल में मिलने वाले ब्रांड्स में Oppo, Vivo, Realme, Ice Cream, Samsung और UNITY U310 के अलावा Redmi और Klassic KL-102 भी उपलब्ध हैं।

ZOOMSHOP अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में पुराने फोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते रेट पर कस्टमर को बेचता है। इसलिए यह ऑफर पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है। हां, आर्डर करने से पहले एक बार्र ZOOMSHOP की शिपिंग पालिसी जरूर पढ़ लें।

ये भी पढ़ें :- सीएम अशोक गहलात की जनता को सौगात, 309 करोड़ के प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

ये होता है रिफर्बिश्ड….
रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट आमतौर पर कम इस्तेमाल किये हुए होते हैं। अक्सर डिलीवरी के समय कोई डिफेक्ट निकल आने पर कस्टमर इन्हें वापस करते हैं। ऐसे आइटम्स जो अलग-अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर, इस्तेमाल करने लायक बनाया जाता है और कमियों को सुधारकर उन्हें वापस बेचा जाता है। इसे ही रिफर्बिश्मेंट कहा जाता हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona : राजस्थान के CM Ashok Gehlot हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट
Corona : राजस्थान के CM Ashok Gehlot हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट