भारतपे ने शुरू किया टेक-हब, 3 गुणा विस्तार की योजना

नई दिल्ली। मर्चेट फोकस्ड फिनटेक कम्पनी भारतपे ने दिल्ली में एक अत्याधुनिक टेक-हब शुरू किया है, इसके लिए अपने उत्पाद और प्रौद्योगिकी टीम को मजबूत करने के लिए कंपनी इस वर्ष 75 इंजीनियरों और प्रोडक्ट मैनेजर्स की नियुक्ति करेगी। इस तरह से भारतपे लगभग अपनी टेक टीम का तीन गुणा विस्तार करेगी।

टेक-हब के जरिये खान-पान, फ्लेक्सीबल वर्क आर्स, शानदार वातावरण व इंटेरियर्स, साप्ताहिक पार्टियां, एप्पल वर्कस्टेशन सहित कई असाधारण सुविधाएं मिलेंगी। टेक-हब भारतपे के उत्पाद विकास और नवाचारों के लिए कोर के रूप में काम करेगा। भारतपे के सीईओ व को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने बताया, जीरो- एमडीआर नीति में बदलाव से भारतपे के लिए फिनटेक स्पेस में काफी अवसर है। इसकी के मद्देनजर हम वरिष्ठ और तकनीकी प्रतिभाओं में भारी निवेश कर रहे हैं।

हमारा 2.0 करोड़ डॉलर का विस्तार किया गया ईएसओपी पूल की मौजूदगी और टेक-हब हमें दिल्ली में टेक्नीकल प्रोफेशनल्स के बीच पंसदीदा पेशेवर कम्पनी के रूप में स्थापित करेगा। कंपनी इसके लिए लगभग पांच लाख डॉलर खर्च कर रही है और इसके लिए एक प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइन स्टार्ट-अप को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा, कंपनी अपने टेक-हब कर्मचारियों को प्रमुख फिनटेक से सीखने के लिए अमेरिका, चीन और यूरोप भी भेजेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares