भारत सरकार के निर्देश के बाद ही शुरू होंगी उड़ानें : एयर इंडिया - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

भारत सरकार के निर्देश के बाद ही शुरू होंगी उड़ानें : एयर इंडिया

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने आज कहा कि वह केंद्र सरकार के निर्देश के बाद ही घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू करेगी। यह बयान राष्ट्रीय वाहक के एक आंतरिक ई-मेल के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आया है।

सरकारी विमानन कंपनी ने ट्वीट में कहा, एयर इंडिया फ्लाइट बुकिंग अभी बंद है और भारत सरकार से निर्देश मिलने के बाद ही इसे शुरू किया जाएगा।

ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया है कि व्हाट्सएप पर एयर इंडिया का एक आंतरिक मेल प्रसारित हो रहा है। इस मेल में लिखी गई बातों को गलत समझा गया है और इसे विभिन्न मीडिया रिपोटरें में गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। विमानन कंपनी ने यह भी कहा कि वाणिज्यिक, घरेलू या अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का संचालन एयर इंडिया के दायरे में नहीं है, यानी जब सरकार चाहेगी तभी उड़ानें संचालित की जा सकती हैं।

कंपनी ने यात्रियों से अपील की है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय और एयर इंडिया के ट्विटर हैंडल और संबंधित वेबसाइट को देखते रहें। फ्लाइट ऑपरेशन को लेकर आधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी। केंद्र ने आज देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया। गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों में कहा गया है कि घरेलू चिकित्सा सेवाओं, घरेलू एयर एम्बुलेंस और सुरक्षा को छोड़कर यात्रियों के लिए सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय हवाई यात्रा पर प्रतिबंध जारी रहेगा।

Latest News

टीम इंडिया के कैंप में खलबली, क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव – जानिए कब होगा दूसरा टी-20 मैच?
IND vs SL | Krunal Pandya Corona Positive : भारत बनाम श्रीलंका दूसरा T20 मैच मंगलवार को खेला जाना था पर अब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});