जिओनी ने 5999 रुपये में लाँच किया नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जिओनी ने भारतीय बाजार में किफायती श्रेणी में 5999 रुपये में पांच हजार एमएएच बैटरी वाला सुपर स्मार्टफोन ‘जिओनी मैक्स फ्लिपकार्ट’ लाँच करने की घोषणा की है जो 31 अगस्त से आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

कंपनी ने आज यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि बैटरी लाइफ और बड़े स्क्रीन आकार की आवश्यकता को पूरा करने वाले इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस स्क्रीन है जो फुल विज़न ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले के साथ है।

यह सुपर स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में यूजरों को मैक्सिमम 28 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 24 घंटे का म्यूजिक, 9 घंटे का मूवी टाइम, 42 घंटे की कॉल टाइम और 12 घंटे का गेमिंग टाइम मिलता है। उसने कहा कि इसमें 13 एमपी और बोकेह लेंस डुअल रियर कैमरा तथा 5 एमपी सेल्फी कैमरा है। इसमें फेस अनलॉक, ऑक्टा कोर प्रोसेसर 1.6 गीगाहर्ट्ज , 2 जीबी रैम, 32 जीबी रॉम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में जियोनी को प्रबंधित करने वाली कंपनी जेआईपीएल के प्रबंध निदेशक प्रदीप जैन ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज के महत्वाकांक्षी , डिजिटल और न्यू भारत के उपभोक्ता एक किफायती सुपर स्मार्टफोन की मांग कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट के साथ जिओनी की साझेदारी से इस ‘भारत उपभोक्ता’ की नब्ज को बेहतर तरीके से समझा जा सकेगा। जिओनी मैक्स की लॉन्चिंग भारत में जिओनी ब्रांड के लिए एक नए युग की शुरुआत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares