एचएमडी ने 8200 रुपए में नोकिया 2.3 मोबाइल लांच किया - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

एचएमडी ने 8200 रुपए में नोकिया 2.3 मोबाइल लांच किया

नई दिल्ली। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने बुधवार को नोकिया 2.3 मोबाइल फोन लांच किया। कंपनी ने इस फोन की कीमत 8,199 रुपए रखी है। यह फोन 27 दिसंबर से नोकिया डॉट कॉम के साथ ही देशभर के प्रमुख रिटेल आउटलेट्स और इसके भागीदार क्रोमा, रिलाइंस, संगीता, पूर्विका, बिग-सी व माय-जी पर उपलब्ध होगा। एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जूहो सरविकस ने एक बयान में कहा, नोकिया-2 सीरीज भारत में सुलभ सेगमेंट में हमारी सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक रही है।

हमने नोकिया 2.3 पर एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी दी है। 21 मार्च, 2020 को या इससे पहले खरीदने पर डिवाइस एक साल की अवधि के लिए एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ मिलेगा। स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से स्मार्टफोन में 6.2-इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1520 गुणा 720 पिक्सल है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक हेलियो ए-22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ 2 जीबी रैम को स्पोर्ट करता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर 400 जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है।

डिवाइस एंड्रॉइड 10 तैयार है और तीन साल के लिए मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल के लिए ओएस अपडेट प्राप्त करेगा। नोकिया 2.3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जबकि 2.2 अपर्चर के साथ दो मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ दूसरा कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *