भविष्य के अपने डिवाइस में मीडियाटेक 5-जी चिपसेट लगाएगा ऑनर

बीजिंग। हुआवे उप-ब्रांड ऑनर मीडियाटेक के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए काम कर रहा है और भविष्य में अपने स्मार्टफोन में 5-जी चिपसेट का उपयोग करने की योजना बना रहा है।

अमेरिकी कंपनियों के साथ व्यापार करने के लिए मूल कंपनी हुआवे के प्रतिबंध को एक और साल के लिए बढ़ा दिया गया है और अमेरिकी वाणिज्य विभाग ने नए नियमों की घोषणा की है, जो चिपसेट तक सीमित है। जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने यह फैसला इसी बात को ध्यान में रखते हुए लिया है।

नए व्यापार प्रतिबंधों के हिस्से के रूप में ताइवान सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्च रिंग कंपनी (डीएसएमसी) को हुआवे को पुजरें की आपूर्ति करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यही वजह है कि कंपनी मीडियाटेक के साथ अपने संबंधों को मजबूत करना चाह रही है। इस हफ्ते की शुरुआत में हॉनर एक्स-10 के दौरान हॉनर के अध्यक्ष झाओ मिंग ने कहा था कि चीनी कंपनी के मीडियाटेक के साथ अच्छे संबंध हैं और भविष्य के लिए इस सहयोग को मजबूत करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मीडिया टेक अपने डायमेंशनल पोर्टफोलियो में किफायती 5-जी चिपसेट की एक सीरीज लेकर आई है। यह सस्ती शुरुआती (एंट्री-लेवल) एसओसी से शुरू होती है और इसकी पहुंच डायमेंशनल 1000प्लस जैसी शक्तिशाली फ्लैगशिप तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares