nayaindia आईबीएम के भारत व द. एशिया एमडी बने संदीप पटेल - Naya India
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया|

आईबीएम के भारत व द. एशिया एमडी बने संदीप पटेल

बेंगलुरू। आईबीएम कंपनी ने आज भारत और दक्षिण एशिया (आईएसए) के संचालन के लिए संदीप पटेल को प्रबंध निदेशक (एमडी) के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। पटेल करण बाजवा की जगह यह जिम्मेदारी संभालेंगे।

आईएसए में आईबीएम के एमडी के रूप में पटेल बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका सहित क्षेत्र में कंपनी की बिक्री, विपणन, सेवाओं और वितरण कार्यों से संबंधित सभी रणनीतिक और परिचालन मामलों को देखेंगे।

वह आईबीएम के वैश्विक मिशनों, उत्कृष्टता के केंद्र, अनुसंधान और नवाचार के क्षेत्र में भारत की क्षमताओं को सक्षम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। आईबीएम कंपनी भारत में प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आई है। कंपनी प्रमुख उद्योगों के साथ ही भारत के डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को शक्ति प्रदान करने के लिए भी आवश्यक नवाचार प्रदान करती रही है।

आईबीएम एशिया पैसिफिक के चेयरमैन एवं सीईओ हेरिएट ग्रीन ने कहा, संदीप की गहन उद्योग विशेषज्ञता और विभिन्न बाजारों में क्लाइंट्स की वैश्विक समझ हमारे ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगी। पटेल इससे पहले एटना इंटरनेशनल के अध्यक्ष थे, जहां उनके पास अपने अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के लिए पी एंड एल की संपूर्ण जिम्मेदारी थी।

उन्होंने आईबीएम, प्राइसवाटरहाउस कूपर्स और कूपर्स एंड लाइब्रैंड में विभिन्न नेतृत्व वाली भूमिकाओं में एक भागीदार के रूप में भी काम किया है। अपने करियर की शुरुआत में वह देश में चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अद्भुतदेशभक्त नेताजी सुभाष चंद्र बोस
अद्भुतदेशभक्त नेताजी सुभाष चंद्र बोस