nayaindia आईटेल विजन 1 प्रो को 6,599 रुपये में किया गया लॉन्च - Naya India
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया|

आईटेल विजन 1 प्रो को 6,599 रुपये में किया गया लॉन्च

नई दिल्ली। साल 2020 में आईटेल ने अपने पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले स्मार्टफोन विजन 1 को प्रस्तुत किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसकी शानदार सफलता को देखते हुए अब कंपनी ने आज अगली पीढ़ी के अपने एक अनोखे स्मार्टफोन ‘विजन 1 प्रो’ का ऐलान कर दिया है। ‘विजन 1 प्रो’ की कीमत 6,599 रखी गई है, जिसमें इन-सेल तकनीक के साथ 6.52 इंच की एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है।

यह 2.5 डी कव्र्ड फुली लेमिनेटेड और 450 नीट्स ब्राइटर है यानि कि बाहर अधिक रोशनी में भी इसकी स्क्रीन को बेहतर ढंग से देखा जा सकेगा। ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने अपने एक बयान में कहा, अपने प्रचार संदेश ‘नए इंडिया का विजन’ के साथ पेश किए गए हमारे पहले स्मार्टफोन विजन 1 को ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, जिसमें कम दाम में कई अनोखे फीचर्स उपलब्ध कराए गए थे।

उन्होंने आगे कहा, हमने अब विजन 1 प्रो को प्रचार संदेश ‘इंडिया बढ़ेगा आगे नए विजन के साथ’ पेश कर दिया है, जिसके तहत हमारे स्मार्टफोन को एक नए, पावर पैक्ड और बड़े अवतार में लाया गया है। तलपत्रा ने आगे यह भी कहा, नए जमाने में डिजिटलाइजेशन की भूमिका काफी अहम है और हमारी रोजमर्रा की दिनचर्या के लिए भी स्मार्टफोन का होना बहुत जरूरी है।

हमारी नई पेशकश विजन 1 प्रो ब्रांड के इस बात पर खरा उतरता है कि ‘आईटेल है, लाइफ सही है’, जिसमें आईटेल के नए उत्पादों और सेवाओं के साथ जिंदगी को बेहतर, आसान और मजेदार बनाने पर जोर दिया गया है। तलपत्रा के मुताबिक, विजन 1 प्रो को उन ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च किया गया है, जो देखने के एक शानदार अनुभव के साथ एक हाई परफॉर्मेस स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

6,000 की कीमत में बेहतर स्मार्टफोन की श्रेणी में खुद को स्थापित करने के बाद आईटेल की नजर ऐसे उत्पादों पर है, जो नए फीचर्स और प्रीमियम लुक से लैस हो और जिनकी कीमत 7,000 रुपये तक में हो। 20.9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ डिवाइस का पिक्सल रेजॉल्यूशन 1600 गुना 720 है, जो वीडियो को देखने के अनुभव को और भी शानदार बना देगा।

यह स्मार्टफोन 8एमपी के प्राइमरी कैमरे और फ्लैशलाइट के साथ एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है। इसमें एआई ब्यूटी मोड, पोट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड भी शामिल हैं, जो रोशनी और ऑब्जेक्ट के हिसाब से बेहतर व बारीक तस्वीरें खींचने में कारगर है। इसमें एआई ब्यूटी मोड के साथ 5 एमपी का सेल्फी कैमरा है। यह स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्व ॉड-कोर प्रोसेसर से संचालित है और इसमें 2जीबी रैम प्लस 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आईटीबीपी ने लगातार तीसरी बार नेशनल आइस हॉकी चैंपियनशिप जीती
आईटीबीपी ने लगातार तीसरी बार नेशनल आइस हॉकी चैंपियनशिप जीती