nayaindia त्यौहार के मौके पर एलजी की तरफ से नए टीवी सेट्स की सौगात - Naya India
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया|

त्यौहार के मौके पर एलजी की तरफ से नए टीवी सेट्स की सौगात

नई दिल्ली। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की ओर से आज अपने दो नए सीरीज जीएक्स गैलेक्सी सीरीज और जेडएक्स सीरीज के तहत आठ नए ओएलईडी मॉडल्स पेश किए गए हैं, जिनकी शुरुआती कीमत भारत में 14,990 रुपये से लेकर 29,99,990 तक रखी गई है।

ओएलईडी के साथ 8के और 4के रेजॉल्यूशन वाले सेल्फ-लिट पिक्सल सिनेमा को कुल 4 सीरीज और 8 मॉडलों में 55 इंच, 65 इंच, 77 इंच और 88 इंच में उपलब्ध कराया जाएगा।

भारत में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स में होम इंटरटेनमेंट के निदेशक हाक ह्यून किम ने कहा, भारत में निर्माण की बेहतर इकाई और रिसर्च व डेवलपमेंट की एक बड़ी टीम के साथ इस साल पेश किए जा रहे टीवी की श्रेणी को ग्राहकों को कुछ नया अनुभव दिलाने की बात को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया जा रहा है।

हमें यकीन है कि इससे हमारे उपभोक्ताओं को देखने के बेहतरीन अनुभव मिलेंगे। हम भारत में टीवी का निर्माण करते रहे हैं और यही बनाए गए टीवी के एक नए सीरीज को पेश करने के चलते हम खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। एलजी के नए नैनो सेल टीवी को भी कुल चार सीरीज और 12 मॉडलों में 49 इंच, 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 86 इंच में उपलब्ध कराया जाएगा।

इसी ब्रांड के यूएचडी विद थिनक्यू एआईए (गूगल असिस्टेंट, एमेजॉन एलेक्सा, ऐप्पल एयर प्ले/होम किट प्लस एलजी रूटीन के साथ बनाए गए) को भी कुल चार सीरीज और 20 मॉडलों में 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच, 65 इंच, 70 इंच, 75 इंच उपलब्ध कराया जाएगा। एलेक्सा के फीचर वाले स्मार्ट टीवी को भी कुल चार सीरीज और 11 मॉडलों में 32 इंच, 43 इंच में पेश किया जाएगा। इस बीच, कंपनी के एलईडी टीवी को भी कुल दो सीरीज और तीन मॉडलों में 32 और 43 इंच में मार्केट में लाया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 13 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में मेयर का चुनाव छह फरवरी को
दिल्ली में मेयर का चुनाव छह फरवरी को