लाइफलाँग ने मिलिंद सोमन को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली। लाइफलाँग ऑनलाइन ने एक्सरसाइज बाइक यानी एयरबाइक के चार नये मॉडल लाँच करने के साथ ही इंडियन सुपर मॉडल एवं अभिनेता मिलिंद सोमन को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है।

मिलिंद कंपनी के ऑनलाइन के फिटनेस उत्पाद की संपूर्ण श्रृंखला जैसे ट्रेडमिल्स, एयरबाइक्स और अन्य होम फिटनेस उपकरणों को प्रचारित एवं प्रसारित करेंगे। ये नयी एयर बाइक उत्तम डिजाइन की हैं और देश के उपभोक्ताओं की आधुनिक जरूरतों के अनुरूप बनायी गयी हैं। इनके माध्यम से अपने घरों में फिट एवं सेहतमंद जीवन शैली बनाये रखने का अपना सफर शुरू करने का प्रोत्साहन मिलेगा।

लाइफलाँग के ऑनलाइन के निदेशक एवं सह संस्थापक भरत कालिया ने इस मौके पर कहा कि इन नयी एयरबाइक के लाँच एवं मिलिंद सोमन के साथ साझेदारी से हमारा उद्देश्य लोगों को सेहतमंद एवं बेहतर जीवन शैली अपनाने को प्रोत्साहन देना हैं। मिलिंद देश के सबसे जयादा फालो किये जाने वाले फिटनेस आईकॉन में से एक हैं।

इसे भी पढ़ें :- स्पाइसजेट को 73 करोड़ रुपये का मुनाफा

यह साझेदारी कंपनी के उत्पादों को मिलिंद के सभी फालोअर तक पहुंचकर ब्रांड के रूप लाइफलाँग ऑनलाइन एवं इसके उत्पादों की विजिबिलिटी बढ़ाने का अवसर देती है। कालिया ने कहा कि मिलिंद देश के लाखों लोगों को फिट एवं सेहतमंद जिंदगी जीने की प्रेरणा देते हैं, इसी तरह लाइफलाँग की फिटनेस श्रृंखला का उद्देश्य लोगों को अपने घरों से अपनी शक्ति बढ़ाने का प्रोत्साहन देना है।

इसलिए हम उपभोक्ताओं को ऐसे उत्पाद प्रदान करते हैं, जो उनकी जिंदगी आसान एवं सुविधाजनक बनाने के लिए डिजाइन किये गये हैं। नयी लाइफलाँग एयर बाइक के साथ लोग अपने घरों से फिटनेस का अपना सफर शुरू कर सकते हैं। मिलिंद सोमन ने इस मौके पर कहा,“ मुझे फिटनेस श्रेणी के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाइफलाँग के साथ साझेदारी करके खुशी है।

हम लोगों को सेहतमंद जिंदगी एवं संतुलित जीवन जीने की प्रेरणा देते हैं। इस साझेदारी के जरिए लाइफलांग की टीम के साथ काम करेंगे और उनके सर्वश्रेष्ठ फिटनेस उत्पादों को प्रमोट करेंगे, ये उत्पाद उपभोक्ताओं को अपने घरों से फिटनेस की यात्रा शुरू करने में मदद करने के लिए डिजाइन किए गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares