मारुति ने लांच किया सियाज-एस

नई दिल्ली। देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजूकी इंडिया लि. ने शनिवार को प्रीमियम मिड साइज सेडान सियाज के स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज-एस को लांच किया। सियाज-एस स्पोर्टी एक्सटीरियर और शानदा इंटीरियर के साथ आती है। यह तीन आकर्षक रंगों सैगरिया रेड, प्रीमियम सिल्वर और पर्ल स्नो में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। सियाज निर्धारित समय से पहले मारुति सुजूकी की ओर 11वां बीएस 6 मानक का मॉडल है।

कंपनी का यह नया वाहन कोआर्डिनेटेड डार्क फिनिश के साथ बेहतरीन स्पोर्टी लुक देता है। कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस नई पेशकश पर कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 2014 में अपने लांच के बाद से सियाज सबसे लोकप्रिय मिड-साइज सेडान रही है और इसने लगातार वृद्धि दर्ज की है। सियाज अपने सेगमेंट में 29 फीसदी के रिकार्ड वृद्धि के साथ 2.7 लाख से अधिक ग्राहकों का यह पसंदीदा वाहन बना है। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि कंपनी के नए वाहन सियाज एस को ग्राहक खूब पसंद करेंगे।

One thought on “मारुति ने लांच किया सियाज-एस

  1. This is so great that I had to comment. I’m usually just a lurker, taking in knowledge and nodding my head in quiet approval at the good stuff…..this required written props. Theory rocks…thanks.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares