मैकफे का इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन फ्लिपकार्ट पर - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

मैकफे का इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन फ्लिपकार्ट पर

नई दिल्ली। सिक्योरिटी सॉल्यूशन साफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि हाईपर डिजिटल उपभोग के दौर में मैकफे के भरोसेमंद सुरक्षा समाधान न केवल उपकरणों को सुरक्षा प्रदान करते हैं,

बल्कि उपभोक्ताओं को अपनी डिजिटल जिंदगी को सुरक्षित रखने में भी मदद करते हैं। मैकफे इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं उपाध्यक्ष (इंजीनियरिंग) वेंकट कृष्णापुर ने कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना तथा उन्हें अपनी मोबाईल डिवाईस एवं कनेक्टेड होम्स में महत्वपूर्ण जानकारी को सुरक्षित रखने में मदद करना है।

फ्लिपकार्ट पर उपभोक्ता अब मैकफे के उत्पाद प्राप्त कर सकेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर साईबर सिक्योरिटी की बढ़ती जरूरतें पूरी हो सकेंगी। मैकफे के सिक्योरिटी समाधानों में मैकफे एंटीवायरस, मैकफे इंटरनेट सिक्योरिटी एवं मैकफे टोटल प्रोटेक्शन शामिल हैं जो मालवेयर, रैंसमवेयर आदि से सुरक्षा प्रदान करते हैं। सिक्योरिटी समाधानों के साथ मैकफे का वेबएडवाईज़र उपभोक्ताओं को जोखिमभरी वेबसाईटों एवं मैलिशियस डाउनलोडों से बचाता है और पीसी बूस्ट कंप्यूटर, ब्राउज़र्स एवं ऐप की परफॉर्मेंस बढ़ाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *