एमजी मोटर ने लांच की इलेक्ट्रिक एसयूवी जेडएस ईवी, कीमत 19.88 लाख रुपए - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

एमजी मोटर ने लांच की इलेक्ट्रिक एसयूवी जेडएस ईवी, कीमत 19.88 लाख रुपए

नई दिल्ली। एमजी (मॉरिस गैराज) मोटर इंडिया ने बहुप्रतीक्षित अपनी प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी जेडएस ईवी लॉन्च की है जिसका दिल्ली में एक्स शोरूम आमंत्रण मूल्य 19.88 लाख रुपये और 22.58 लाख रुपए है। कंपनी ने शुक्रवार को यह घोषणा करते हुए कहा कि 17 जनवरी 2020 की आधी रात से पहले बुक करने वाले ग्राहकों के लिए यह आमंत्रण मूल्य है।

इसके बाद इसकी कीमत बढ़कर क्रमश: 20.88 लाख रुपए और 23.58 लाख रुपए हो जाएगी। कंपनी ने इस एसयूवी के दो मॉडल जेडएस ईवी एक्साइट और जेडएस ईवी एक्सक्लूसिव लांच की है। कंपनी ने एमजी ईशील्ड भी पेश किया है, जो निजी तौर पर रजिस्टर्ड ग्राहकों को कार पर असीमित किलोमीटर के लिए 5 साल की मैन्यूफैक्चर वारंटी और बैटरी पर 8 साल या डेढ़ लाख किलोमीटर की वांरटी प्रदान करेगा।

यह व्यक्तिगत तौर पर रजिस्टर्ड कारों के लिए 5 साल के लिए राउंड-द-क्लॉक रोडसाइड असिस्टेंस , 5 लेबर-फ्री सर्विसेस भी प्रदान करेगा। कंपनी ने कहा कि पिछले 27 दिनों में 2,800 से अधिक बुकिंग हो चुकी है। जेडएस ईवी के लिए प्राप्त बुकिंग की संख्या 2019 में भारत में बेची गई ईवी कारों की कुल संख्या से अधिक है। कंपनी 27 जनवरी से 5 शहरों – दिल्ली/एनसीआर, अहमदाबाद, मुंबई, बैंगलोर, और हैदराबाद में जेडएस ईवी डिलीवरी शुरू करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *