nayaindia बैंककर्मियों की सुरक्षा, सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं : सीतारमण - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

बैंककर्मियों की सुरक्षा, सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं : सीतारमण

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत में एक महिला बैंककर्मी के साथ बैंक परिसर में ही मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि उनकी इस मामले पर नजर है। उन्होंने कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती।

सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि उनके कार्यालय ने इस बारे में सूरत शहर के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट से से बात की है। पुलिस आयुक्त ने भरोसा दिलाया है कि दोषी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित किया जाएगा। महिला बैंककर्मी के साथ मारपीट का वीडियो मंगलवार को ट्विटर पर वायरल हुआ।

सीतारमण ने कहा, हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है। सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी।

वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सूरत के जिलाधिकारी से भी बात की है। हालांकि, इस समय वह अवकाश पर हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार रात दायर प्राथमिकी पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

ten − 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में डेंगू के 101 नए मामले