नोकिया 6.1 प्लस स्मार्टफोन एंड्रोएड 10 में हुआ अपडेट - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

नोकिया 6.1 प्लस स्मार्टफोन एंड्रोएड 10 में हुआ अपडेट

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने अपने 2018 के 6.1 प्लस फोन को एंड्रॉएड 10 में अपडेट किया है। हाल ही में कंपनी ने अपने नोकिया 7.1, नोकिया 8.1 और नोकिया 9 प्योरव्यू को भी एंड्रॉएड 10 के लिए अपडेट किया था। स्मार्टफोन निर्माता ने सोमवार को ट्वीट किया, नोकिया 6.1 प्लस उपयोगकर्ता, आप तैयार हैं? आपका फोन अब नवीनतम एंड्राएड 10 अपडेट पर चल रहा है।

अपने स्मार्टफोन के उन्नत अनुभव में टैप करें और आज नवीनतम सुविधाओं तक पहुंचें। क्या आप पहले ही अपग्रेड कर चुके हैं? हमें नीचे कमेंट्स में बताएं। नवीनतम अपडेट दिसंबर 2019 एंड्राएड सुरक्षा पैच के साथ हुई है और इसमें डार्क मोड, जेस्चर नेविगेशन और स्मार्ट रिप्लाई जैसी सुविधाएं दी गई हैं। नोकिया 6.1 प्लस उपयोगकर्ता सेटिंग्स के माध्यम से अपडेट की जांच कर सकते हैं।

इसके लिए उन्हें पहले सेटिंग्स के विकल्प पर जाना होगा। इसके बाद अबाउट फोन पर क्लिक करके सिस्टम अपडेट और चेक फॉर रेगुलर अपडेट पर क्लिक कर स्मार्टफोन को अपडेट किया जा सकेगा। खूबियों की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज व माइक्रो एसडी सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 3,060 एमएएच की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आती है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *