ओप्पो के नए 5जी स्मार्टफोन में अब तकनीक के साथ स्टाइल भी - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

ओप्पो के नए 5जी स्मार्टफोन में अब तकनीक के साथ स्टाइल भी

नई दिल्ली। तकनीक के साथ स्टाइल की पेशकश करने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में अपनी एफ सीरीज के तहत अपने बहुप्रतीक्षित 5जी स्मार्टफोन- ओप्पो एफ19 प्रो प्लस 5जी की घोषणा की।

इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज क्षमता है। यह दो रंगों – ब्लैक एवं सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 25,990 रुपये है।

ओप्पो एफ19 प्रो प्लस 5जी में बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में एआई हाईलाइट पोट्र्रेट वीडियो है जो किसी को भी वीडियो विशेषज्ञ बनने की खुशी दे सकता है।

प्रकाश (लाइट) को स्वत: ही डिटेक्ट एवं एडजस्ट करके यह फीचर वीडियो पोट्र्रेट को ऑप्टिमाइज (अनुकूलित) करता है। ओप्पो एफ19 प्रो प्लस 5जी एफ सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जो ओप्पो स्मार्ट 5जी 3.0 कम्पैटिबिलिटी से लैस है, जो तेजी से डाउनलोड करने और अपलोड स्पीड में मदद करेगा।

बेहतर सिग्नल प्राप्त करने के लिए इस स्मार्टफोन में नए 360 डिग्री वाले रैप-अराउंड डिजाइन में आठ एंटेना भी होंगे – चाहे मोबाइल फोन लैंडस्केप या पोट्र्रेट मोड में हो या फिर इसे होल्ड किया गया हो।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *