ओला पहुंची लंदन शहर में

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र की अग्रणी टैक्सी सेवा कंपनी ओला ने सोमवार को अपने वैश्विक कारोबार में एक और अध्याय जोड़ते हुए विश्व के खूबसूरत शहरों में से एक लंदन में परिचालन शुरु किया है। कंपनी ने लंदन में सेवा तीन श्रेणियों कम्फर्ट, कम्फर्ट एक्सएल और एक्स राइड वर्ग में की है। इस प्लेटफार्म पर कंपनी ने पच्चीस हजार से अधिक चालकों को पंजीकृत किया है।

कंपनी लंदन में चालकों , सुरक्षा और स्थानीय प्राधिकरण और नियामकों के साथ मिलकर सेवा पर फोकस करेगी। ओला ने इसके अलावा संबंधित क्षेत्र की तीन अग्रणी कंपनियों से साझेदारी का भी ऐलान किया है जो ड्राईवरों के सुधार में मददगार होगा। ओला ने यह समझौते ड्राइव टैक, परामर्शदाता मर्सर ओर पीयरसन के साथ किए हैं जिससे ओला की सेवा लेने वालों को सुखद अनुभव मिले। लंदन में ओला के चालकों को अंग्रेजी बोलने का परीक्षण पीयरसन मुहैया कराएगी।

लंदन में सेवा शुरु होने पर ओला के अंतरराष्ट्रीय कारोबार के प्रमुख सिमान स्मिथ ने कहा, लंदन में सेवा शुरु करने पर हम बहुत रोमांचित है और यह हमारे कारोबार के लिए मील का पत्थर है। ओला ने अपना अंतरराष्ट्रीय कारोबार पिछले साल फरवरी में आस्ट्रेलिया से शुरु किया था। इसके बाद अगस्त 18 ब्रिटेन और नवंबर 18 में न्यूजीलैंड में कदम रखा। आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के 33 शहरों में ओला के 85 हजार चालक हैं। ब्रिटेन के 28 क्षेत्रों में ओला के नेटवर्क से 35 हजार ड्राइवर जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares