सम-विषम योजना के दौरान ओला बढ़ा किराया नहीं वसूलेगी - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

सम-विषम योजना के दौरान ओला बढ़ा किराया नहीं वसूलेगी

नई दिल्ली। प्रदूषण से लोगों को राहत दिलाने के उद्देश्य से दिल्ली सरकार चार नवंबर से 15 नवंबर तक यात्री कारों के लिए सम -विषम योजना लागू कर रही है। इस दौरान वाहन मालिकों की दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए देश की सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफार्म और विश्व की अग्रणी राइड हेलिंग कंपनियों में एक ओला ने योजना में अपना योगदान देने के लिए इस दौरान बढ़ा हुआ किराया नहीं वसूलने का ऐलान किया है।

ओला प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि सम विषम योजना के दौरान कंपनी अपनी कैब और आटो की सड़कों पर संख्या बढ़ाकर यह सुनिश्चित करेगी कि यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़े। प्रवक्ता ने बताया कि आखिरी छोर कनेक्टिविटी के लिए संभावित बढ़ोतरी को ध्यान में रखकर ने ओला अपने बाइक फ्लीट को भी चलाएगी। इसके अलावा कई अन्य वाहनों को भी इस दौरान अपने प्लेटफार्म से जोड़ेगी।

योजना के दौरान ड्राइवरों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी को प्रोत्साहित करेगी। इस अवधि में सबसे अधिक संख्या में राइड करने वाले पहले 10 नंबर पर आए चालकों को सोने का सिक्का देकर सम्मानित भी किया जाएगा। प्रवक्ता ने कहा ओला भविष्य के निर्माण को लेकर प्रतिबद्ध संस्थान और वह प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्ली सरकार की सम-विषम योजना का स्वागत करती है। ओला सरकार की पहल के साथ लगातार बेहतरी की कोशिशों में पूरी तरह शामिल है और राजधानी में मौजूद पर्यावरण से संबंधित मुद्दों से मुकाबला करने में योगदान देने के लिए समर्पित है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *