वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिग तक कर सकता है सपोर्ट - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिग तक कर सकता है सपोर्ट

नई दिल्ली। वनप्लस कथित तौर पर अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज- वनप्लस 9 सीरीज – को 23 मार्च को लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ आएगा। गिजचाइना के मुताबिक, वनप्लस 9 सीरीज की टॉप-ऑफ-द-लाइन फ्लैगशिप 50 वॉट वायरलेस चार्जिग को सपोर्ट करेगी।

यह 30 वॉट वायरलेस चार्जिग पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है जो वनप्लस 8 प्रो पर मौजूद था। बेहतर 50 वॉट वायरलेस चार्जिग की सहायता के लिए रिपोर्ट का हवाला है कि कंपनी एक नया वायरलेस पावर अडैप्टर भी लॉन्च करेगी। आगामी सीरीज में वनप्लस 9 और 9 प्रो शामिल होंगे, हमेशा की तरह एक बजट वैरिएंट होंगे और संभवत: वनप्लस 9 लाइट भी होगा।

वनप्लस 9 लाइट हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस 8 टी से बहुत कुछ मिलता जुलता होगा। इसमें 90हट्र्ज या 120हट्र्ज एमोएलईडी डिस्प्ले, और वनप्लस 8टी के समान क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है। एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें सुपर-फास्ट 65वॉट वार्प चार्ज सपोर्ट भी मिलेगा।

Latest News

भारत का तलवारबाजी में इतिहास रचने का सपना रहा अधूरा, भवानी देवी को फ्रांस से मिली हार
नई दिल्ली | Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक के तलवारबाजी (Fencing) से भारत के लिए निराशाभरी खबर है। भारत की राष्ट्रीय चैम्पियन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});