nayaindia Oppo A53s 5G भारत में 27 अप्रैल को होगा लॉन्च, 15 हजार रूपये से कम में मिलेंगे धासूं फीचर - Naya India
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया|

Oppo A53s 5G भारत में 27 अप्रैल को होगा लॉन्च, 15 हजार रूपये से कम में मिलेंगे धासूं फीचर

नई दिल्ली | कोरोना काल में चीनी स्मार्टफोन (Smartphone) ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने आज घोषणा की कि वह 27 अप्रैल को भारत में एक नया 5 जी स्मार्टफोन ए53s 5जी (Smartphone) लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। आगामी स्मार्टफोन (Smartphone) की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की संभावना है और यह मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया स्मार्टफोन (Smartphone) उसके उपभोक्ताओं के लिए सबसे सस्ता डिवाइस लाकर सभी रिकॉर्ड तोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रहा है, जो कि 5जी रेडी है। कंपनी ने बताया कि यह यह हुड के तहत एक शक्तिशाली और उन्नत एमटीके 700 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

यह स्मार्टफोन (Smartphone) 90 हाट्र्ज की रिफ्रेश रेट और 120 हाट्र्ज के टच सैंपलिंग रेट के साथ बाजार में उतारा जाएगा, जो कि फुल एसआरजीबी कवरेज और 480-निट टिपिकल ब्राइटनेस के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में ए74 5जी को 17,990 रुपये में लॉन्च किया था,

इसे भी पढ़ें – Corona से बचाव के लिए Aarogya Setu App जरूरी, करें डाउनलोड और जानें क्या है इससे फायदे

जिसमें 6.5 इंच की फुल एचडी पंच-होल एलसीडी स्क्रीन है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5जी प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है और इसे 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

स्मार्टफोन (Smartphone) एआई-आधारित ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

कंपनी के अनुसार, ओप्पो ए74 5जी, जो 90 हाट्र्ज रिफ्रेश रेट, 5000 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चाजिर्ंग का दावा करता है, पॉकेट-फ्रेंडली (किफायती) सेगमेंट में कंपनी का पहला 5जी-रेडी स्मार्टफोन है।

इसे भी पढ़ें – राजस्थानः 500 बेड के साथ शुरू हुआ संभाग का सबसे बड़ा आईसोलेशन एवं कोविड सेन्टर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मप्र में किसान का बेटा बना फ्लाइंग अफसर
मप्र में किसान का बेटा बना फ्लाइंग अफसर