nayaindia Oppo ने भारत में एफ सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया, जानें क्या है कीमत और कब से मिलेगा - Naya India
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया|

Oppo ने भारत में एफ सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया, जानें क्या है कीमत और कब से मिलेगा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने आज अपनी F Series के तहत एक नया Smartphone F-19 Launch किया, जो India के Market में 9 अप्रैल से उपलब्ध होगा। 6 जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले इस Smartphone की कीमत 18,990 रुपये निर्धारित की गई है। यह फोन दो कलर प्रिज्म ब्लैक और मिडनाइट ब्लू वैरिएंट में प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Smartphone में 6.4-इंच की एएमओएलईडी फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 90.8 प्रतिशत अल्ट्रा-हाई-स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। ओप्पो के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खानोरिया ने एक बयान में कहा कि Oppo की ओर से अधिक से अधिक ग्राहकों को आधुनिक तकनीक मुहैया कराने की प्रतिबद्धता के साथ, एफ सीरीज वास्तव में सभी प्रकार के Smartphone उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ प्रदान करती है।

इसे भी पढ़ें – Google ने CoronaVirus के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए शुरू की ये पहल

उन्होंने कहा कि एफ-19 इस फोन से पिछली पीढ़ी वाले फोन की तुलना में बेहतर डिजाइन और बेहतर स्क्रीन के साथ पेश किया गया है। Smartphone में 33 वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

इसे भी पढ़ें – बढ़ते कोरोना मामले पर बोले राकेश टिकैत, पूरे देश में लग जाए लॉकडाउन, आंदोलन नहीं होगा खत्म

यह एआई नाइट चार्ज के साथ पेश किया गया है, जो आपके फोन को एक निश्चित अंतराल में चार्ज करता है ताकि रात में सोते समय आपका फोन लगातार चार्ज न हो। Smartphone क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और एंड्रॉएड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 चलता है।

ओप्पो एफ-19 एक एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए यूजर्स को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलेगा।

इसे भी पढ़ें – WhatsApp में अब डिलीट किये हुए मैसेज को भी देख सकते है,आइये जानते है WhatsApp में डिलीट किये मैसेज के किस प्रकार देखा जा सकता है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लुइस सुआरेज ने ब्राजील ग्रेमियो के लिए दागा गोल
लुइस सुआरेज ने ब्राजील ग्रेमियो के लिए दागा गोल