भारत में ओप्पो स्मार्टफोन ए12 लॉन्च - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

भारत में ओप्पो स्मार्टफोन ए12 लॉन्च

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में आज ए12 स्मार्टफोन लॉन्च किया, स्मार्टफोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,990 रुपये है। वहीं 4 जीबी रैम वेरियंट 11,490 रुपये में उपलब्ध है।

यह डिवाइस ऑफलाइन स्टोर्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 10 जून से उपलब्ध होंगे। इसमें दो कलर वेरियंट है, ब्लैक और ब्लू। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि, जो ग्राहक नए स्मार्टफोन को 21 जून के पहले खरीदता है तो उसे छह महीने एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी।

इस हैंडसेट में 6.22 इंच वाटरड्रॉप स्क्रीन है जिसका रेजोलूशन 1520इंटू720 पिक्सल है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89 प्रतिशत है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। सुरक्षा के लिए कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। हैंडसेट में रियर पर 3डी डायमंड ब्लेज डिजाइन है। ओप्पो ए12 में मीडियाटेक हीलियो पी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 3जीबी, 4जीबी रैम के साथ आता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो, स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। रियर पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल को दो रियर कैमरे दिए गए हैं। कंपनी का कहना है कि डिवाइस 6एक्स डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आती हैस्मार्टफोन में 4230एमएच की बैटरी है और यह सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक तकनीक से लैस है। ग्राहकों को बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5 फीसदी और फेडरल बैंक ऑफ डेबिट कार्ड ईएमआई पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *