Oppo 7 मई को भारत में लॉन्च करेगा अपना E-Store, खरीदारों के लिए रोमांचक प्रस्ताव होगा - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

Oppo 7 मई को भारत में लॉन्च करेगा अपना E-Store, खरीदारों के लिए रोमांचक प्रस्ताव होगा

नई दिल्ली | देश मे बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों के बीच चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो (Oppo) ने आज घोषणा की कि वह 7 मई को भारत (India) में अपना ई-स्टोर लॉन्च (E-Store launch) करने के लिए बिल्कुल तैयार है। ओप्पो के स्वामित्व वाले ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों (Online Store Customers को उनके कोई भी पसंदीदा उत्पाद को सिर्फ एक बटन पर क्लिक करके खरीदारी करने की अनुमति देगा।

यह ग्राहकों को अपने घरों से खरीदारी के लिए रोमांचक ऑफर के साथ प्रीमियम खरीद का अनुभव देगा। ओप्पो इंडिया (Oppo India) के सीएमओ दमयंत सिंह खनोरिया (CMO Damayant Singh Khanoria) ने कहा, ओप्पो ई-स्टोर (Oppo E-Store) की लॉन्चिंग हमारी ओमनी-चैनल रिटेल (Omni-channel retail) उपस्थिति को बढ़ाने में एक बड़ी जीत है।

इसे भी पढ़ें – Bihar : Corona काल में ‘Oxygen Man’ बना ये शख्स, अब तक 900 से ज्यादा मरीजों को पहुंचा चुके हैं Oxygen सिलेंडर

खनोरिया ने कहा, हम अपनी ऑनलाइन (Online) और ऑफलाइन उपस्थिति को समान रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यह मंच उपयोगकर्ताओ को इस मुश्किल समय में अपने घरों से नवीन प्रौद्योगिकी तक पहुंच को सक्षम करने से जुड़े रहने के लिए सशक्त करेगा । कंपनी के अनुसार, ई-स्टोर सभी नवीनतम ओप्पो के उत्पादों के लिए एक-स्टॉप होगा और ग्राहक ई-स्टोर पर सभी रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

इसे भी पढ़ें – राजस्थान: पिता-पुत्र दोनों कोरोना संक्रमित, फिर पुत्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, देखकर सब रह गए हैरान

कंपनी ने पहले ही देश में खुदरा विक्रेताओं और वितरकों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है। 60,000 बिक्री बिंदुओं और 180 खुदरा दुकानों के साथ ब्रांड का उद्देश्य ग्राहक के अनुभव को मजबूत करना और अपने उत्पादों की बेजोड़ शक्ति का प्रदर्शन करना है जो ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने में सक्षम होगा।

इसे भी पढ़ें – राजस्थान: पिता-पुत्र दोनों कोरोना संक्रमित, फिर पुत्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, देखकर सब रह गए हैरान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow