Reliance Jio 4G Data Offer:Jio का शानदार ऑफर, 11 रुपए में 1 साल चलेगा 1 GB
कारोबार | देश| नया इंडिया| Reliance Jio 4G Data Offer:Jio का शानदार ऑफर, 11 रुपए में 1 साल चलेगा 1 GB

छोटा पैकेट बड़ा धमाल! Jio का शानदार ऑफर, 11 रुपए में पूरे साल चलेगा 1 GB डेटा!

Reliance Jio 4G Data Offer

नई दिल्ली | Reliance Jio 4G Data Offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने देशभर में मोबाइल यूजर्स जैसे ही अपना ग्राहक बनाया है वैसे ही वह अपने ग्राहकों को अलग-अलग आकर्षक प्लान प्रोवाइड करती रहती है। Reliance Jio ग्राहकों को रोज 1 जीबी डेटा से लेकर 3 जीबी डेटा तक के प्लान की ऑफर कर रही है। कंपनी के कुछ प्लान्स ऐसे भी हैं, जिनमें बिना डेली लिमिट वाला डेटा भी मिलता है। रिलायंस जियो का एक प्लान ऐसा भी है जिसमें यूजर्स को 11 रुपये में 1 जीबी डेटा मिलता है और सबसे बड़ी सुविधा ये है कि इस डेटा को मोबाइल यूजर्स 1 साल में कभी भी इस्तेमाल कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- KRK ने कर दी भविष्यवाणी! रणबीर-आलिया की शादी 2022 में, फिर 15 सालों के अंदर ही तलाक

डेली लिमिट पूरी तो काम आए 11 रुपये वाला वाउचर

Reliance Jio कंपनी अपने ग्राहकों को कई 4जी डेटा वाउचर्स (Jio 4G Data Voucher) उपलब्ध करती है। ऐसे में जिन मोबाइल यूजर्स ने अपने डेटा की डेली लिमिट पूरी ली हो, उनके लिए जियो कंपनी का ये 11 रुपये वाला वाउचर बड़े काम का हैं।

ये भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री मोदी ने दीपिका कुमारी, नीरज चोपड़ा सहित कई खिलाड़ियों से की बात, कहा – किसी के अपेक्षाओं के दबाव में आने की जरूरत नहीं..

यूजर्स अपने हिसाब से ले सकते हैं काम

Reliance Jio के सबसे सस्ते 4जी डेटा वाउचर की कीमत मात्र 11 रुपये है। 11 रुपये में रिलायंस जियो (Reliance Jio 4G Data Offer) ग्राहकों को 1 जीबी डेटा उपलब्ध करा रहा है साथ ही इस वाउचर की वैलेडिटी आपके प्लान पर निर्भर करती है। यानि अगर आपका प्लान सालभर का है, और आप पहले ही दिन 11 रुपये का वाउचर भी ले लेते हैं, तो इसमें मिलने वाला 1 जीबी डेटा भी एक साल तक उपलब्ध रह सकेगा। इसका मतलब मोबाइल यूजर सिर्फ 11 रुपए का वाउचर खरीद कर 1 जीबी डेटा को अपने हिसाब से यूज कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- ​अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष की फिसल गई जुबान, जापानियों को बता दिया चीनी
ये भी पढ़ें:-

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सौ फीसदी फिट भी न रहा तो भी खेलूंगा : वार्नर
सौ फीसदी फिट भी न रहा तो भी खेलूंगा : वार्नर