सैमसंग ने लॉन्च किया 85 इंच का इंटरैक्टिव डिस्प्ले - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

सैमसंग ने लॉन्च किया 85 इंच का इंटरैक्टिव डिस्प्ले

सैन फ्रांसिस्को। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन के इंटरैक्टिव, टचस्क्रीन डिस्प्ले की रेंज में 85 इंच का मॉडल लॉन्च किया है। इससे पहले ये डिस्प्ले 55 इंच और 65 इंच की साइज में उपलब्ध थे।

85 इंच का यह इंटरैक्टिव डिस्प्ले किसी भी क्लास, कॉन्फ्रेंस रूम या मीटिंग रूम को ऐसी जगह में बदल देता है, जहां लोग इसकी मदद से डिजिटल सहयोग ले सकते हैं। यह मॉडल सैमसंग के मौजूदा फ्लिप -2 डिजिटल व्हाइटबोर्ड का एक बड़ा वर्जन है, जो कि स्कूल के व्हाइटबोर्ड जितना बड़ा है।

अमेरिका में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट मार्क क्विरोज ने कहा, इण्डस्ट्री में उपयोग हो रहे शिक्षा और व्यापार के मौजूदा हाइब्रिड मॉडल ने टेक सॉल्यूशंस की जरूरतों को बढ़ाया है। 85 इंच का इंटरैक्टिव डिस्प्ले स्टूडेंट्स और बिजनेस लीडर्स को साथ काम करने में सक्षम बनाता है।

85 इंच के इस इंटरैक्टिव डिस्प्ले में एक स्मूथ पेन-टू-पेपर राइटिंग मोड, फोटो एडिटिंग के फ्लेक्जिबल एडिटिंग टूल आदि हैं। कंपनी के अनुसार, यह मॉडल 4के अल्ट्रा हाई डेफिनिशन (यूएचडी) पिक्च र क्वालिटी, आसानी से पढ़े जाने वाले विजुअल्स, रियल टाइम कंटेंट शेयरिंग करने और एक साथ 20 टचपॉइंट्स की टीम को काम करने की सुविधा देता है।

Latest News

खो गया है वोटर आईडी कार्ड तो घबराने की जरूरत नहीं इस आसान तरीके से घर बैठे करें डाउनलोड
खो गया है वोटर आईडी कार्ड तो घबराने की जरूरत नहीं इस आसान तरीके से घर बैठे करें डाउनलोड

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});