• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Samsung ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी एफ 12 और एफ02, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

Must Read

गुरुग्राम। अपने गैलेक्सी एफ सीरीज का विस्तार करते हुए Samsung ने आज India में Galaxy F12 और Galaxy F02S स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी एफ12 को दो मेमोरी वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके 4जीबी/64जीबी और 4जीबी/128जीबी की कीमत क्रमश: 10,999 और 11,999 रखी गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है, ये दोनों ही प्रोडक्ट सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। गैलेक्सी एफ12 को आईएसओसेल प्लस टेक्नोलॉजी के साथ एक ट्र 48 एमपी क्वॉड कैमरा संग पेश किया गया है। इसका रीफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है और फोन में 6000एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसे भी पढ़ें – LG handset के दीवानों के लिए बुरी खबर! अब भारत में नहीं बिकेगा इस कंपनी का स्मार्टफोन, जानें वजह

जबकि Galaxy F02S 6.5 इंच की एचडी प्लस इंफिनिटी -वी डिस्प्ले और एक 5000 एमएएच की बैटरी से लैस है। Samsung India में मोबाइल मार्केटिंग विभाग के प्रमुख वरिष्ट निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा, Galaxy एफ Flipkart पर अभी से ही सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स में से एक बन गया है। गैलेक्सी एफ12 और गैलेक्सी एफ02एस के साथ हम गैलेक्सी एफ की श्रेणी का विस्तार कर रहे हैं, जिसमें कई ऐसे फीचर्स हैं, जिससे हमारे यंग कस्टमर्स असीमित और मजेदार ढंग से खुद को बयां कर सकेंगे।

Galaxy F12 को तीन रंगों-सी ग्रीन, स्काय ब्लू और सेलेशियल ब्लैक में पेश किया गया है, जबकि गैलेक्सी एफ02एस को डायमंड ब्लू, डायमंड व्हाइट और डायमंड ब्लैक कलर्स में मार्केट में लाया गया है। गैलेक्सी एफ 12 में 5एमपी का अल्ट्रा वाइड लेंस 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आएगा और साथ ही फोन में एक 2एमपी का मैक्रो लेंस और 2एमपी का डेप्थ सेंसर भी है। फोन में सेल्फी के लिए एक 8एमपी का फ्रंट कैमरा भी है।

इसे भी पढ़ें – यहां खुला कचरा बैंक, प्लास्टिक के कचरे से लेन-देन और पैसों से भरेगा आपकी जेब, जानें कैसे

वहीं Galaxy F02S की बात करें, तो इसमें 13एमपी का मेन कैमरा, 2एमपी का रिफाइन्ड मैक्रो लेंस और एक 2एमपी का डेप्थ कैमरा है। साथ ही सेल्फी के लिए 5 एमपी का एक फ्रंट कैमरा भी है। गैलेक्सी एफ12 8एनएम एक्सिनॉस 850 ओक्टा कोर 2.0 गीगाहर्ट्ज से संचालित हैं, जबकि Galaxy F02S क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This