भारत में सैमसंग के स्टोर सुरक्षा प्रमाणित

गुरुग्राम। सैमसंग ने कहा कि उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके सभी विशेष (एक्सक्लूसिव) स्टोर ‘सुरक्षा’ की ²ष्टि से प्रमाणित हैं। कंपनी ने वर्तमान समय में कोरोना महामारी को देखते हुए सामाजिक दूरी जैसे मापदंडों के लिहाज से अपने सभी स्टोर को सुरक्षित बताया है।

उपभोक्ताओं और स्टोर कर्मचारियों के लिए सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा स्टोर एक सार्वजनिक-निजी पहल है। प्रमाणन यह सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ता जब स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों को खरीदने के लिए दुकानों का दौरा करें तो वे सुरक्षित और आश्वस्त महसूस करें।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने एक बयान में कहा, “इस पहल से यह सुनिश्चित होगा कि इन एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर काम करने वाले उपभोक्ता और कर्मचारी अपने आपको बेहतर रखने और सुरक्षा के बारे में आश्वस्त महसूस करें।”

कंपनी के अनुसार, सरकार के सामाजिक दूरी करने के दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करने के लिए विशेष स्टोर उपभोक्ताओं को अपने बीच कम से कम 1.5 मीटर की दूरी बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इस बीच ग्राहकों को डिजिटल कॉन्टैक्टलेस भुगतान का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है और कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स में स्वच्छता के उच्चतम मानक को बनाए रखने के लिए ग्राहक को दिए जाने से पहले ही स्वाइपिंग मशीनों (कार्ड से भुगतान करने वाली मशीन) को सैनेटाइज किया जाएगा।

सैमसंग इंडिया ने कहा कि भीड़ से बचने के लिए स्टोर के अंदर सीमित ग्राहकों को ही अनुमति दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares