nayaindia अब व्हाट्सएप से ग्राहक सेवा प्रदान करेगी सैमसंग - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

अब व्हाट्सएप से ग्राहक सेवा प्रदान करेगी सैमसंग

गुरुग्राम। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन बनाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अपने कांटेक्ट लेस सेवा का विस्तार करते हुए व्हाट्स ऐप, लाइव चैट, यूट्यूब चैनल आदि के माध्यम से ग्राहक सेवा प्रदान करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज जारी विज्ञप्ति में कहा कि उसने ग्राहकों के लिए घर बैठे अपने प्रश्नों के तुरंत समाधान के लिए व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक सहायता सेवा पेशकश करने की शुरुआत की है।

इसके साथ ही सैमसंग ने देश में अपनी कॉन्टेक्ट लेस कस्टमर सर्विस को और मजबूत किया है। ग्राहक अब रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता या सैमसंग वेबसाइट और यूट्यूब पर डू-इट-योरसेल्फ वीडियो का उपयोग कर सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि उपभोक्ता सर्विस पंजीकृत कराने के लिए सैमसंग के व्हाट्सएप सपोर्ट नंबर ‘ 1800-5-SAMSUNG (1800-5-7267864)’ पर एक संदेश भेज सकते हैं। व्हाट्सएप पर वे किसी भी सैमसंग उत्पाद के लिए तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, रिपेयर का स्टेटस, नए ऑफ़र और अभी खरीदे सैमसंग उत्पादों के डेमो और इंस्टॉलेशन के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं।

यह सेवा सप्ताह के सभी दिनों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है। कंपनी के उपाध्यक्ष सुनील कुटिनहा (ग्राहक सेवा) ने कहा, सैमसंग में, हम जो कुछ भी करते हैं, उपभोक्ता उसके केंद्र में होते हैं, और हम उन्हें ग्राहक सेवा के साथ अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अपने उपभोक्ताओं को, खासकर मौजूदा स्थिति में कॉन्टेक्ट लेस कस्टमर सर्विस विकल्प प्रदान करने के लिए हमने व्हाट्सएप सपोर्ट पेश किया है, हमें विश्वास है कि इससे हमें अपने उपभोक्ता को और अधिक सुविधा प्रदान करते हुए उनसे और बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद मिलेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकुड़ में शॉर्ट सर्किट से पिता-पुत्र की मौत
पाकुड़ में शॉर्ट सर्किट से पिता-पुत्र की मौत