सोनी ने लॉन्च किया वायरलेस स्पीकर

Must Read

नई दिल्ली। सोनी ने आज भारतीय बाजार में 19,990 रुपये की कीमत में अपने नए प्रीमियम वायरलेस स्पीकर ‘एसआरएस-आर3000’ की घोषणा की है। भारत में इस प्रोडक्ट को 24 फरवरी से सोनी के सभी रिटेल स्टोर्स, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट शॉपएटएससी डॉट कॉम पोर्टल, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की कुछ बड़ी दुकानों और विशेष तौर पर अमेजन ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, बाकी के स्पीकर्स जो हॉरीजंटली साउंड का प्रसार करते हैं, उनसे अलग यह नया आरए3000 स्पीकर सोनी के 360 रिएलिटी ऑडियो कंटेंट प्लेबैक और बेहतरीन ऑडियो के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक को हॉरीजंटली (वॉल टू वॉल)और वर्टिकली (फ्लोर टू सिलिंग) दोनों तरीकों से फैलाता है। सोनी का यह नया स्पीकर यूनिक एल्गोरिथम पर आधारित इमर्सिव ऑडियो एन्हांसमेंट प्रदान करता है और यह 2-चैनल स्टीरियो ट्रैक्स को एंबियंट रूम-फिलिंग साउंड में बदलता है।

स्पीकर को स्पोटिफाई संग आराम से कनेक्ट किया जा सकता है। फुल रिमोट कंट्रोल के लिए अपने डिवाइस पर स्पोटिफाई कनेक्ट ऐप का इस्तेमाल करते हुए इसे डायरेक्टली भी प्ले किया जा सकता है। इसके अलावा, गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा वाले डिवाइसों के लिए भी यह उपयुक्त है, जिससे यूजर सिर्फ अपनी आवाज की मदद से म्यूजिक को कंट्रोल कर पाने में सक्षम होते हैं।

गूगल होम ऐप या अमेजन एलेक्सा ऐप की मदद से मल्टी-रूम प्लेबैक के लिए इस डिवाइस को कई अलग-अलग तरह के डिवाइसों संग भी जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा, ब्लूटूथ टेक्न ोलॉजी के इस्तेमाल से स्पीकर को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट के साथ भी कनेक्ट करना आसान है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Rajasthan में एक दिन में मिले सिर्फ 368 नए संक्रमित, वैक्सीनेशन पर CM Gehlot ने Modi सरकार पर साधा निशाना

जयपुर | राजस्थान में अब हर जिले से कोरोना संक्रमण (Coronavirus in Rajasthan) को लेकर राहत की खबर है।...

More Articles Like This