स्ट्राइड्स ने उत्तर भारत में रखे कदम

नई दिल्ली। दक्षिण एवं पूर्वी भारत की अग्रणी हेल्थकेयर कंपनी स्ट्राइड्स कंज्यूमर प्राइवेट लि. ने उत्तर भारत के बाजारों में पैर जमाने की योजना के तहत शुक्रवार को अपने दो उत्पाद निक्सिट और जॉइंटफ्लेक्स पेश किये।

अनुभवी सुबोध मारवाह की अगुवाई वाली इस कंपनी ने ओरल निकोटीन रिप्लेसमेंट थेरेपी ‘निक्सिट’ और जोड़ों की तकलीफों को दूर करने में सहायक ‘जॉइंटफ्लेक्स’ यहां के बाजार में उतारे। मारवाह ने इस मौके पर कहा कि वह अपने उत्पादों को देश के हर ग्राहक तक पहुंचाना चाहते हैं।

इसी इरादे से उत्तर भारत में वह इन दो उत्कृष्ट उत्पादों को यहां लाँच कर रहे हैं। निक्सिट और जॉइंटफ्लेक्स उन्नत फार्मूलेशंस पर तैयार किये गये हैं जिनके पीछे गहन अनुसंधान की बुनियाद है। उन्होंने कहा कि निक्सिट उम्दा स्वाद वाली एनआरटी गम है और जो लोग धूम्रपान की लत को छोड़ना चाहते हैं,उनके लिए बहुत उपयोगी है।

तीन महीने में इसका गहरा असर देखने मिलता है और दृढ़ इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति इसके सेवन से धूम्रपान से मुक्ति पा लेते हैं।
उन्होंने कहा कि जॉइंटफ्लेक्स एक टॉपिकल एनलजेसिक क्रीम है जो जोड़ों को सेहतमंद बनाने में मदद करती है। ग्लूकोसेमाइन और कॉन्ड्राइटिन सल्फेट जैसे घटकों से निर्मित यह क्रीम तेज असरकारक और देर तक दर्द से छुटकारा दिलाती है।

यह संपूर्ण जॉइंट केयर उत्पाद है। जॉइंटफ्लेक्स 20 सालों से अमेरिका में सबसे पसंदीदा दर्द निवारक ब्रांड है और दुनिया के 15 देशों में लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। देश में इसे आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन में प्रस्तुत किया गया है। इन उत्पादों की कीमतें इतनी रखी गयी हैं कि आम लोग भी इन्हें खरीद कर लाभ उठा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares