टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई सफारी

नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स ने आज अपनी नई प्रीमियम एसयूवी सफारी लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 14.69 लाख रुपए है।
टाटा मोटर्स के एमडी और सीईओ गुएंटर बश्‍चेक ने कहा, हमारी नयी फ्‍लैगशिप सफारी एसयूवी के समझदार एवं तेजी से उभर रहे ग्राहकों की आकांक्षाओं के अनुरूप है।

यह 2020 में लॉन्‍च की गई कारों और एसयूवी की ‘न्‍यू फॉरएवर’ रेंज में सबसे अव्‍वल है और टाटा मोटर्स के रणनीतिक बदलाव में एक और महत्‍वपूर्ण उपलब्धि दर्शाती है। नयी सफारी तेजी से बढ़ रहे एसयूवी मार्केट सेगमेंट में मौजूदगी बढ़ाने की हमारे स्‍पष्‍ट इरादे का असरदार ढंग से अनुमोदन करती है। इसकी बेजोड़ बिल्ड क्वालिटी और प्रीमियम फिनिश, पावर एवं परफॉर्मेंस ब्रांड की शानदार विरासत को आगे बढ़ाने के साथ ही न्यू फॉरएवर रेंज की प्रमुख खासियतों की पुष्टि करती है।

इसमें सुरक्षा, स्टाइल और ड्राइवेबिलिटी श्रेणी में बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। हमारी सफारी एक बार फिर से भारतीय सड़कों पर राज करेगी। टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट शैलेश चंद्रा ने कहा, सफारी भारत में एसयूवी लाइफस्टाइल को लेकर आई थी और अब अपने कंटेम्‍परेरी अवतार में, नयी सफारी आज के एसयूवी ग्राहकों की बहुआयामी जीवनशैली की जरुरतों के मुताबिक है।

अपने खूबसूरत इंटीरियर्स, अत्‍याधुनिक कनेक्टिविटी और प्रीमियम फीचर्स के साथ सफारी न केवल आपकी जीवनशैली में शामिल हो जाती है बल्कि यह उसे कई गुणा ऊंचाई पर ले जाती है। इसकी ‘एडवेंचर’ छवि के साथ, ग्राहक अपनी पसंद की सफारी चुन सकेंगे जो ‘रिक्‍लेम योर लाइफ’ की उनकी व्‍यक्तिगत शख्सियत से सबसे अधिक मेल खाएगी।

इसमें 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड कायरोटेक इंजन, बड़ा व्हीलबेस के साथ सफारी सिग्नेचर ओइस्टर व्हाइट इंटीरियर्स, एशवुड फिनिश डैशबोर्ड, पैनोरैमिक सनरूफ जोकि सबसे चौड़ी और सेगमेंट में सबसे बेहतरीन पैनोरैमिक रूफ है, और 6 एवं 7 सीटों के विकल्‍प के साथ आती है। सफारी में 8.8 इंच का फ्लोटिंग आइलैंड इन्फोटेनेमेंट सिस्टम भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares