nayaindia Smartphone 6000mah Battery : 6000MAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लाया...
kishori-yojna
कारोबार| नया इंडिया| Smartphone 6000mah Battery : 6000MAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लाया...

सिर्फ 6999 रुपये में 6000MAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लाया Techno, जानें फीचर्स

Smartphone 6000mah Battery :

नई दिल्ली | Smartphone 6000mah Battery : वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Techno ने आज एक नया Smartphone स्पार्क 7 लॉन्च किया, जिसमें एक बड़ी डिस्प्ले, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, बड़ी स्क्रीन और एआई आधारित Dual Camera सेटअप मिलता है। स्पार्क 7 दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है।

Smartphone 6000mah Battery : 2 GB प्लस 32 GB वैरिएंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत विशेष लॉन्चिग के तहत 6,999 रुपये रखी गई है। वहीं 3 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपये निर्धारित की गई है। यह स्मार्टफोन तीन रंग विकल्प – स्प्रूस ग्रीन, मैग्नेट ब्लैक और मोर्फियस ब्लू के साथ पेश किया गया है।

इसे भी पढ़ें – Corona महामारी के दौरान Mutual Fund में निवेश के लिए लोगों ने दिखाई रूचि,41 फीसदी का आया उछाल

Smartphone 6000mah Battery : इस Smartphone की 16 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से Amazon पर बिक्री शुरू हो जाएगी। Smartphone में 720 गुणा 1600 रिजॉल्यूशन वाला 6.52 इंच का एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसकी 90.34 प्रतिशत बॉडी स्क्रीन रेश्यो और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो 480 निट्स ब्राइटनेस के साथ एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस (देखने का शानदार अनुभव) प्रदान करती है।

Smartphone 6000mah Battery : ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, “हमारी इंडिया फस्र्ट रणनीति के अनुरूप, टेक्नो मेड फॉर इंडिया स्मार्टफोन्स पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगा, जो बेजोड़ मूल्य बिंदुओं पर बेस्ट-इन-सेगमेंट स्पेसिफिकेशंस के साथ बजट और मिड-बजट बाजार में हस्तक्षेप करेगा। उन्होंने कहा, उस दृष्टिकोण से, स्पार्क 7 हमें अपने ग्राहक आधार को एक ऐसे फोन के साथ विस्तारित करने में मदद करेगा, जो कि हमारी आकांक्षात्मक भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिए कस्टमाइज्ड है। हमें विश्वास है कि स्पार्क 7 Smartphone की नई रेंज के साथ, हम अपने ग्राहकों के प्यार और समर्थन को जारी रखेंगे।

इसे भी पढ़ें – Solar Energy का बड़ा हब बनने की तैयारी में उत्तर प्रदेश, योगी सरकार ने की नई नीति तैयार

Smartphone 6000mah Battery : स्पार्क 7 क्वाड फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल एआई ड्यूअल रियर कैमरा से लैस है। इसके प्राइमरी कैमरा में एफ/1.8 अपर्चर की सुविधा है, जो बेहतर स्पष्टता वाली तस्वीरों को कैप्चर करने में सक्षम है। यह बेहतरीन Smartphone फोटोग्राफी के अनुभव के लिए टाइम-लेप्स वीडियो, स्लो मोशन वीडियो, बोकेह मोड, एआई ब्यूटी मोड और एआई पोट्र्रेट मोड जैसी प्रीमियम सुविधाएं भी प्रदान करता है।

Smartphone 6000mah Battery : इसमें एफ 2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ ड्यूअल फ्रंट फ्लैश भी दी गई है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में सुरक्षित चार्ज के साथ एक बड़ी 6000Mah की दमदार बैटरी दी गई, जिसमें आपको 41 दिनों तक का स्टैंडबाई टाइम मिलता है।

इसे भी पढ़ें – Delhi : महिला आयोग ने झारखंड की नाबालिग लड़की को करोल बाग के चन्ना मार्केट से बचाया

Smartphone 6000mah Battery : इसकी बैटरी के साथ 42 घंटे का कॉलिंग टाइम, 17 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 45 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 17 घंटे का गेम प्ले और 27 घंटे का वीडियो प्लेबैक मिलता है। बैटरी अन्य एआई फीचर्स जैसे एआई पावर सेविंग, फुल चार्ज अलर्ट के साथ आती है, जिससे फोन को ओवरचाजिर्ंग से बचाने के लिए जब यह पूरी तरह से चार्ज हो जाता है तो यह अपने आप पावर कट करने में भी सक्षम है।

Smartphone 6000mah Battery : तालपात्रा ने कहा, काउंटरप्वाइंट की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद, टेक्नो 5,000 से 10,000 रुपये की श्रेणी में टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड क्लब में शामिल हो गया है। उन्होंने कहा, 2021 में हम 5 से 15 हजार Smartphone श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाने के लिए अपनी स्थिति को और मजबूत करेंगे, जो ग्राहकों को मूल्य बिंदुओं पर विस्तृत विकल्प प्रदान करते हैं।

Smartphone 6000mah Battery :स्मार्टफोन स्पार्क 7 (3 जीबी प्लस 64 जीबी) एंड्रॉएड 11 पर आधारित नवीनतम एचआईओएस 7.5 पर चलता है और इसमें एक निर्बाध, बिना रुकावट के स्मार्टफोन अनुभव के लिए एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर 1.8 गीगाहट्र्ज सीपीयू हेलियो ए 25 प्रोसेसर की सुविधा है।

इसे भी पढ़ें – चैत्र नवरात्री 2021: डायबिटीज के मरीज भी कर सकते है नवरात्री के व्रत,लेकिन इन बातों का रखें खास ख्याल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हैलो! मैं इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी बोल रहा हॅूं…. कहकर मुंबई पुलिस में मचाया हड़कंप!
हैलो! मैं इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी बोल रहा हॅूं…. कहकर मुंबई पुलिस में मचाया हड़कंप!