nayaindia टेक्नो ने सबसे बड़ी 'डोरस्टेप डिलीवरी' लॉन्च की - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

टेक्नो ने सबसे बड़ी ‘डोरस्टेप डिलीवरी’ लॉन्च की

नई दिल्ली। ट्रांशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने शनिवार को अपने उपभोक्ताओं की स्मार्टफोन की मांग को पूरा करने के लिए देश भर में 35,000 आउटलेट्स के सबसे बड़े ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क के साथ अपनी ‘डोरस्टेप डिलीवरी’ पहल शुरू की।

क्योंकि लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है। बिजनेस के इस नए मॉडल से जहां रिटेलर्स को अपना कारोबार नए सिरे से जमाने में मदद मिलेगी, वहीं इससे उपभोक्ता अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए मनपसंद उत्पाद चुन पाएंगे। उपभोक्ता इंटरनेट के जरिए टेक्नो मोबाइल होम डिलीवरी के पर क्लिक कर अपने पसंदीदा खुदरा विक्रेताओं तक पहुंच सकते हैं और इस सेवा को शुरू करने के लिए अपना पिन कोड विवरण दर्ज कर सकते हैं।

टेक्नो ने कहा कि इस माइक्रोसाइट में स्टोर लोकेटर की सुविधा दी गई है, जिनसे रिटेलर और उनके कॉन्टैक्ट डिटेल्स की मैपिंग में मदद मिलेगी और नजदीकी रिटेलर से किसी भी डिवाइस की डिलिवरी उपभोक्ताओं के घरों पर की जा सकेगी। टेक्नो की यह अनोखी पहल किसी जोन के लिए दिए गए सरकारी दिशा-निदेशरें को देखते हुए की जाएगी। इससे ग्राहक अपने घर से रिटेलर्स से जुड़ने और अपना मनपसंद ऑर्डर देने में सक्षम होंगे।

इस समय कोविड-19 संकट से पार पाने के लिए सरकार ने अलग-अलग क्षेत्रों को जोन में बांटा है। हर जोन के लिए तय किए गए नियमों का पालन करते हुए सभी ऑर्डर की डिलिवरी 24 घंटे में हो सकेगी। इसके लिए उपभोक्ताओं को किसी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

ट्रांशन होल्डिंग्स के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने टेक्नो की इस पहल पर एक बयान में कहा, हम ग्राहकों की जरूरतों पर फोकस करने वाले ब्रांड है। इस संकट के समय व्यक्तिगत रूप से स्टोर में जाकर खरीदारी करना किसी भी ग्राहक के लिए काफी मुश्किल काम है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 − three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नफरत है अंधा-मूर्ख बनाने का केमिकल!
नफरत है अंधा-मूर्ख बनाने का केमिकल!