टेक्नो ने भारत में किया 48एमपी डुअल सेल्फी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च

नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो, जिसने वर्ष 2020 में एक मजबूत वृद्धि देखी, ने धमाकेदार अंदाज में 2021 की शुरुआत की है। यह अपने लोकप्रिय कैमरा-सेंट्रिक कैमोन स्मार्टफोन सीरीज से सीधे अब टेक्नो कैमोन 16 प्रीमियर लेकर आया है, एक ऐसा स्मार्टफोन जो शानदार प्रीमियम कैमरा क्षमताओं के साथ अपनी श्रेणी में गेम-चेंजर माना जा रहा है।

16,999 रुपये में कीमत वाला, टेक्नो कैमोन 16 प्रीमियर 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ग्लेशियर सिल्वर रंग में उपलब्ध है। कंपनी ने आज एक बयान में कहा कि इसकी बिक्री 16 जनवरी से फ्लिपकार्ट के साथ-साथ पूरे भारत में ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स पर शुरू होगी। कैमोन 16 प्रीमियर अपने कैटोगरी कंज्यूमर्स के स्मार्टफोन वीडियोग्राफी के अनुभव को बदलने के लिए तैयार है।

जबकि पिछले साल, टेक्नो के कैमोन स्मार्टफोन ने हायर कैमरा पिक्सल, प्रीमियम एआई पावर्ड अल्ट्रा नाइट लेंस और पॉप-अप कैमरों के युग की शुरुआत करके फोटोग्राफी के खेल को बदल दिया, कौमोन 16 प्रीमियर ने प्रीमियम स्मार्टफोन विडियोग्राफी में ट्रांजिशन की शुरुआत की है। टेक्नो कैमोन 16 प्रीमियर में कई सेगमेंट-फर्स्ट स्मार्टफोन कैमरा इनोवेशन जैसे कि 64एमपी क्वाड कैमरा और 48एमपी प्लस 8 एमपी डुअल फ्रंट सेल्फी कैमरा, दोनों ही तरह के स्मार्टफोन इनोवेशन पेश किए गए हैं।

नए जमाने का यह स्मार्टफोन दुनिया के सबसे खास ट्रेडमार्क टाइवोस (टेक्नो एआई विजन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन) तकनीक द्वारा संचालित सोनी आीएमएक्स 686 आरजीबी सेंसर और सुपर नाइट 2.0 को सपोर्ट करता है। 64एमपी सेंसर 119 डिग्री सुपर वाइड फोटो और मैक्रो शॉट्स के लिए 8एमपी लेंस, अंधेरे में स्पष्ट वीडियो शूट करने के लिए 2 एमपी पोलर नाइट वीडियो सेंसर और 2एमपी बोकेह लेंस के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares