टेक्नो ने भारत में लॉन्च किया स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन, टीडब्ल्यूएस मिनिपॉड एम1 -
कारोबार| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

टेक्नो ने भारत में लॉन्च किया स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन, टीडब्ल्यूएस मिनिपॉड एम1

नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स की ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को 7,999 रुपये में स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन और साथ ही साथ एंट्री लेवल कंज्यूमर सेगमेंट में अपने पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए मिनिपोड एम1 सिंगल-ईयर ट्रू वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 799 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने कहा कि स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन और मिनिपोड एम1 वायरलेस ईयरफोन को 6 अगस्त से एमेजॉन प्राइम डे और रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा।

8,000 से कम रुपये में स्मार्टफोन के अनुभव को बदलने के लिए स्पार्क 6 एयर को लॉन्च किया गया है जिसमें सात इंच की एचडी प्लस डॉट डिस्प्ले दिया गया है, 6000एमएएच की बैटरी है और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 13एमपी प्राइमरी सेंसर के साथ दिया गया है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, टेक्नो में वर्तमान समय में हमारा बस एक ही लक्ष्य है और वह है 10,000 से कम रुपये के सेगमेंट में असाधारण उपकरणों को लाना जो प्रीमियम स्मार्टफोन के अनुभव के साथ हमारे ग्राहकों को सशक्त बनाएगा। उन्होंने आगे कहा, टेक्नो स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन इसी का एक उदाहरण है।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि टेक्नो स्पार्क 6 एयर के माध्यम से स्मार्टफोन कैटेगरी में सबसे बड़े डिस्प्ले और बेहतरीन बैटरी के ट्रेंड को स्थापित किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि 6000एमएएच बैटरी के साथ स्पार्क 6 एयर में सिंगल चाजिर्ंग में 31 घंटे तक कॉलिंग, 21 घंटे तक इंटरनेट व वाई-फाई और 159 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुना जा सकता है और साथ ही साथ इस पावरफुल बैटरी की मदद से आप 14 घंटे तक गेम खेल सकेंगे और 19 घंटे तक लगातार वीडियो देख सकेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *