नरसापुरम, अनकपल्ली से सिकंदराबाद तक दो और विशेष ट्रेनें - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

नरसापुरम, अनकपल्ली से सिकंदराबाद तक दो और विशेष ट्रेनें

विजयवाड़ा। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के विजयवाड़ा डिवीजन ने संक्रांति की भीड़ को दूर करने के लिए कल नरसापुरम और अनकपल्ली से सिकंदराबाद के लिए दो और विशेष ट्रेनों का संचालन करने की घोषणा की है। रेलवे के एक अधिकारी ने कहा, संक्रांति त्योहार के दौरान अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए, एससीआर नरसापुर से सिकंदराबाद और अनकापल्ली से सिकंदराबाद के लिए दो तरह की विशेष ट्रेनें चलाएगा।

नरसापुरम से सिकंदराबाद के लिए ट्रेन नंबर 07460 पश्चिम गोदावरी जिले के नरसापुरम में रविवार सुबह 5.35 बजे खुलेगी और सोमवार को 4.10 बजे सिकंदराबाद पहुंच जाएगी। इसी तरह, संक्रांति स्पेशल ट्रेन 07461, अनकापल्ली से सिकंदराबाद के लिए, विशाखापत्तनम जिले के अनकापल्ली से रात 8.50 बजे प्रस्थान करेगी और रविवार को सुबह 8.50 बजे सिकंदराबाद पहुंच जाएगी।

हर साल, हैदराबाद में रहने वाले और काम करने वाले हजारों लोग अपने परिवार के साथ तेलुगू संस्कृति के सबसे बड़े हिंदू त्योहार संक्रांति मनाने के लिए अपने मूल स्थानों पर जाते हैं। एक बार जब फसल का त्यौहार समाप्त हो जाता है, तो वे सभी फिर से अपने सामान्य जीवन को फिर से शुरू करने के लिए हैदराबाद लौट जाते हैं। इस दौरान सभी परिवहनों में भारी भीड़ हो जाती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बात और बिगड़ गई है
बात और बिगड़ गई है