जेब्रोनिक्स ने शक्तिशाली स्पीकर 'जेब-म्यूजिक बॉम्ब एक्स' लॉन्च किया - Naya India
कारोबार| नया इंडिया|

जेब्रोनिक्स ने शक्तिशाली स्पीकर ‘जेब-म्यूजिक बॉम्ब एक्स’ लॉन्च किया

नई दिल्ली। जेब्रोनिक्स ने आज एक पोर्टेबल स्पीकर ‘जेब-म्यूजिक बॉम्ब एक्स’ लॉन्च किया, जो यूजर्स को आउटडोर, ट्रेकिंग और कैंपिंग के लिए बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। अमेजन सेल के दौरान वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, रेड और ब्लू में 2,299 रुपये में उपलब्ध है। यह स्पीकर भारत भर के प्रमुख रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने एक बयान में कहा, एक ब्रांड के रूप में, हम वास्तव में खुद को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर रहे हैं, उदाहरण के लिए जैसे हमारे नए लॉन्च किए गए स्पीकर में आईपीएक्स7 वॉटरप्रूफ है और यह एक बड़े प्लेबैक टाइम के साथ आता है। हम लगातार अपने उत्पादों को नई तकनीक के साथ अपग्रेड करने और प्रौद्योगिकी अंतर को पाटने की दिशा में काम कर रहे हैं।

स्पीकर के तौर पर जेब-म्यूजिक बॉम्ब एक्स, शानदार एलईडी सहित नौ मोड्स और आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ आता है, ताकि आप पार्टी को शानदार बनाने के लिए अपना पसंदीदा मोड चुन सकें। कंपनी के अनुसार, पोर्टेबल स्पीकर में शीर्ष पर मीडिया, वॉल्यूम और कॉल फंक्शन के नियंत्रण के साथ एक बहुत ही आसान कैप्सूल डिजाइन है।

पोर्टेबल स्पीकर में एक यूनिवर्सल डिजाइन दिया गया है, जिसके साथ ही इसे क्षैतिज (हॉरिजान्टल) या ऊध्र्वाधर (वर्टिकल) तरीके से बड़ी आसानी से रखा जा सकता है। स्पीकर में दोहरे 45 मिमी ड्राइवर दिए गए हैं, जो शक्तिशाली ध्वनि पैदा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं और 4000एमएएच की दमदार बैटरी के साथ इसका 20 घंटे का लंबा प्लेबैक टाइम भी है।

स्पीकर के रूप में आईपीएक्स7 वॉटरप्रूफ सुविधा के साथ यूजर्स के ऑडियो अनुभव को और अधिक बढ़ाते हुए पूल पार्टियों या एडवेंचर गतिविधियों का आनंद भी भरपूर देगा। स्पीकर वायरलेस बीटी/माइक्रो एसडी और ओक्स जैसे पर्याप्त मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। इसे मीडिया, वॉल्यूम और कॉल जैसे फंक्शन के साथ आसानी से नियंत्रित भी किया जा सकता है। यह स्पीकर टाइप सी चाजिर्ंग पोर्ट के साथ आता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow