Daughter demanded 1 crore extortion: 11 साल की बेटी ने 1 करोड़ की रंगदारी...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Daughter demanded 1 crore extortion: 11 साल की बेटी ने 1 करोड़ की रंगदारी...

कोरोना के कारण बाहर नहीं जाने देती थी मां, 11 साल की बेटी ने ऐसा सिखाया सबक कि पुलिस भी रह गई हैरान

Daughter demanded 1 crore extortion:

गाजियाबाद | Daughter demanded 1 crore extortion: अक्सर देखा जाता है कि बच्चे टीवी और यूट्यूब पर वीडियो देख बहुत कुछ सीख जाते हैं. बाद में इन्हें खुद भी पता नहीं होता की ये अपराध के रास्ते तक कैसे पहुंच जाते हैं. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. यहां रहने वाले इंजीनियर और उनकी पत्नी को लगातार व्हाट्सएप और फेसबुक पर धमकियां मिल रही थी. धमकी देते हुए अपराधी 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रहे थे. पैसे ना देने की स्थिति में अपराधी उनके 8 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. इन सब से परेशान होकर मां बाप ने साहिबाबाद थाने में शिकायत दर्ज कर दी.

Daughter demanded 1 crore extortion:

ऐसे किया पुलिस ने खुलासा

Daughter demanded 1 crore extortion: शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस भी घर में जांच के लिए पहुंच गई. मां बाप ने बताया कि अभी तक अपराधियों ने एक बार भी फोन नहीं किया था और सिर्फ सोशल मीडिया में ही धमकी दे रहे हैं. पुलिसकर्मियों ने घर में पूछताछ के दौरान यह पाया कि पूरा परिवार धमकियों से परेशान और डरा हुआ था. लेकिन 11 साल की बच्ची आराम से हंस बोल रही थी. पुलिसकर्मियों ने नोटिस किया कि कई बार वो पुलिस के सवाल पर भी मुस्कुरा रही थी. बाद में बच्ची से पुलिस ने पूछताछ की जिसके बाद जब खुलासा हो गया कि यह कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी 11 साल की बेटी ही कर रही थी.

इसे भी पढ़ें – भारत में एक दिन में 41 हजार पार नए मामले, Kerala बढ़ा रहा चिंता, लगातार मिल रहे 20 हजार से ज्यादा संक्रमित

Daughter demanded 1 crore extortion:

घर से ना निकलने देने के कारण नाराज थी बेटी

साहिबाबाद थाना प्रभारी ने जब बच्ची से पूछा कि वह यह सब क्यों कर रही थी तो उसने बहुत ही मासूमियत से सारी सच्चाई बता दी. बच्चे का कहना है कि उसकी मां उसे पढ़ाई के लिए हमेशा डांटते रहती थी. इसके साथ ही दो-तीन महीनों से उसे बाहर खेलने के लिए भी नहीं भेजा था. बच्ची का कहना है कि उसकी मां कोरोना के कारण उसे कहीं बाहर जाने नहीं देती थी इसीलिए उसने मां बाप को सबक सिखाने की सोची. मामले के खुलासे के बाद बच्ची ना अपने माता-पिता और पुलिसकर्मियों से माफी मांग ली है. मां बाप ने भी थाने में माफी मांगते हुए अपना केस वापस ले लिया है.

इसे भी पढ़ें – सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, Pulwama में 2 आतंकी मार गिराए, आतंकी हमलों की आशंका, सर्च अभियान तेज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow