nayaindia दरिंदगी की हदें पार! हरियाणा में 10 साल की बच्ची से 7 ने किया Gangrape, एक को छोड़ सभी निकले नाबालिग - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया|

दरिंदगी की हदें पार! हरियाणा में 10 साल की बच्ची से 7 ने किया Gangrape, एक को छोड़ सभी निकले नाबालिग

रेवाड़ी | हरियाणा में दरिंदगी की सारे हदें पार करने की शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसमें हैवानों ने मासूम बच्ची से गैंगरेप (Minor Gangrape) कर उसका वीडियो वायरल कर दिया। हरियाणा के रेवाड़ी में एक 10 साल की बच्ची के साथ उसी के परिवार और पड़ोस के नाबालिक बच्चों ने दरिंदगी की है। ये घिनौती घटना 24 मई की बताई जा रही है। जब इस हैवानियत का वीडियो वायरल हुआ तो पीड़ित बच्ची के परिवार को पता चला और अब पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को हिरासत में लिया है।

घर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी बच्ची
गैंगरेप की शिकार यह 10 साल की बच्ची रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बताई गई है जो अभी तीसरी कक्षा में पढ़ती है। 24 मई को नाबालिग घर के पास बने स्कूल में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान बच्चों ने मिलकर बच्ची के साथ जबरदस्ती गैंगरेप कर डाला।

ये भी पढ़ें:- MP : किन्नर ने मस्जिद में बनाया ऐसा बेहूदा Video, मच गया बवाल, थाने में पहुंचा मामला

एक को छोड़ सभी आरोपी नाबालिग
चैंकाने वाली ये बात सामने आ रही है कि रेप करने वालों में सिर्फ एक ही आरोपी बालिग था, जबकि 6 अन्य सभी नाबालिग थे और उनकी 8 वर्ष से 14 साल के बीच की है। इन सभी ने शर्मनाक काम कर इसका वीडियो बनाया और व्हाट्सऐप पर शेयर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Up: डॉक्टर्स बने हैवान, मॉक ड्रिल के चक्कर में ली 22 लोगों की जान

रेवाड़ी डीएसपी ने बताया कि, जब बेटी के गैंगरेप का वीडियो पिता ने देखा तो पिता के होष उड़ गए और पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला सामने आते ही आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में दो बच्चे पीड़ित बच्ची के परिवार के हैं जबकि अन्य पड़ोस के रहने वाले है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि ये वीडियो किसके फोन से वायरल हुआ और किस किस ने इसको आगे फाॅरवर्ड किया है। नाबालिग आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर बालिग आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित
हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित