PM Modi In Varanasi : उत्तर प्रदेश में एक बाऱ फिर काम करेगा 'मोदी मैजिक' !
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | राजनीति| नया इंडिया| PM Modi In Varanasi : उत्तर प्रदेश में एक बाऱ फिर काम करेगा 'मोदी मैजिक' !

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर काम करेगा ‘मोदी मैजिक’ ! अपने संसदीय क्षेत्र में अरबों की सौगात देने पहुंचे पीएम

PM Modi In Varanasi :

वाराणसी | PM Modi In Varanasi : उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी अपनी कमर कस चुकी है. हाल में संपन्न हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन उत्साह बढ़ाने वाला रहा है. 75 जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा से समर्थित 66 उम्मीदवारों को विजय हासिल हुई है. इन सबसे ऊपर आज प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से अपना मोदी मैजिक दिखाने के लिए तैयार हैं. आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी की बनारस यात्रा अपने आप में काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. पीएम मोदी आज वाराणसी में कई योजनाओं की घोषणा के साथ जनता को संबोधित करने वाले हैं. बता दें कि वाराणसी का इतिहास रहा है कि 2004 को छोड़कर 1989 से वाराणसी की जनता ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है.

सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए वाराणसी की सुरक्षा व्यवस्था को काफी ध्यान दिया गया है. चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. मोदी आज अपने वाराणसी दौरे के दौरान बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 100 बेड के मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विंग का उद्घाटन करने वाले हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय सहयोग और सम्मेलन का केंद्र रुद्राक्ष का भी उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी वायु सेना के निर्माण से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचें और उसके बाद सभी से मुलाकात करने के बाद हेलीकॉप्टर एसएस बीएचयू के लिए निकल गए .

इसे भी पढ़ें – फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ, 24 घंटों में 41,806 नए संक्रमित, मुंबई में आज से गर्भवती महिलाओं को वैक्सीन

सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन ने किया स्वागत

भारतीय वायुसेना के विमान के एप्रन पहुंचने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन ने पीएम का स्वागत किया. दोनों ने ही फूलों का गुदस्ता दे कर उनका इस्तकबाल किया. बता दे कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को अरबों रुपयों की योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता में भी पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- India England Test Series पर Covid 19 का साया, टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वैक्सीन के इंतजाम पर ध्यान हो
वैक्सीन के इंतजाम पर ध्यान हो