Jammu Kashmir से बड़ी खबर! बारामूला के सोपोर में आतंकी हमले में दो नागरिकों की मौत, दो जवान भी शहीद - Naya India
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Jammu Kashmir से बड़ी खबर! बारामूला के सोपोर में आतंकी हमले में दो नागरिकों की मौत, दो जवान भी शहीद

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के बारामूला से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के सोपोर (Sopore) में आतंकवादियों (Militant Attack) ने आज शनिवार को पुलिस और सीआरपीएफ की जॉइंट टीम को निशाना बनाकर फायरिंग की। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं, वहीं दो नागरिकों की भी जान चली गई है। दो जवानों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हमला आरामपोरा नाका पर हुआ है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों पर लगातार किया गया यह दूसरा आतंकी हमला है।

ये भी पढ़ें:- सीमा पर पकड़े गए चीनी जासूस ने पूछताछ में किए कई बड़े खुलासे, BSF और खुफिया एजेंसियां भी रह गई हैरान

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हमले में लश्कर ए तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के आतंकियों का हाथ है। हमले में घायल हुए तीन पुलिसकर्मियों समेत एक एसआई और दो नागरिकों को गंभीर हालत में श्रीनगर रेफर किया गया था। जानकारी के अनुसार, इस आतंकी हमले में मारे गए दोनों नागरिकों की पहचान मंजूर अहमद और बशीर अहमद के रूप में हुई है। दोनों ही क्राल तेंग के रहने वाले बताए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- PF बैलेंस की जानकारी लेना अब और भी हुआ आसान, इन टिप्स से घर बैठे पाएं पूरी जानकारी

गौरतलब है कि इससे पहले भी आतंकियों ने बीते 6 जून भी पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हमला किया था। उस हमले में कम से कम 9 लोग घायल हो गए थे। तब आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंका था। लेकिन निषाना चूकने की वजह से कई नागरिक घायल हो गए थे। बता दें कि जम्मू-कष्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबलों द्वारा की जा रही धरपकड़ी से घबराए आतंकी अब पुलिस और सुरक्षा बलों को निषाना बनाने में लगे हुए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *